trendingNow1zeeHindustan2309412
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Anupamaa Upcoming Twist: श्रुति से सगाई तोड़ देगा अनुज, क्या फिर से शुरू होगी अनुपमा की लव स्टोरी

Anupamaa Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुज श्रुति संग अपनी सगाई तोड़ा देगा.   

Advertisement
Anupamaa Upcoming Twist: श्रुति से सगाई तोड़ देगा अनुज, क्या फिर से शुरू होगी अनुपमा की लव स्टोरी

नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में कई ट्विस्ट देखने को मिलेगा. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुज को पता चल जाएगा कि अनुपमा की लाइफ किसी और नहीं बल्कि श्रुति की वजह से खराब हुई है. ऐसे में अनुज बहुत गुस्सा हो जाएगा. 

श्रुति से बात करेगा अनुज 
आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुज अनुपमा के सामने खड़ा हो जाएगा. अनुपमा समझ जाएगी कि अनुज बहुत गुस्से में है. अनुज सबके सामने श्रुति को बुलाएगा. अनुज श्रुति को बोलेगा कि अगर तुमने यह सब किसी और के साथ किया होता तो शायद मैं तुम्हें माफ कर देता है लेकिन यह सारी चीजें तुमने अनुपमा के साथ की है. जो कि मैं बर्दाश्त नहीं कर सकता हूं. 

सगाई तोड़ देगा अनुज 
आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुज सबके सामने अपनी इंगेजमेंट तोड़ देगा. अनुज अपनी रिंग उतारकर फेंक देगा. श्रुति सफाई देते हुए बोलेगी कि अनुपमा ने अपनी जिंदगी में इस तरह की हजार गलतियां की होगी लेकिन अनुज से सबको नजरअंदाज किया है लेकिन मेरी एक गलती पर मुझे इतनी बड़ी सजा. 

अनुपमा का प्यार आएगा सामने 
श्रुति गुस्से में अनुपमा का हाथ पकड़कर आध्या के सिर पर रख देगी, बोलेगी कि अपनी बेटी की कसम खाए और बोले कि वह अनुज से प्यार नहीं करती है. अनुज की फीलिंग्स तो हर कोई जानता है लेकिन इसके बाद हर किसी को अनुपमा की भी फीलिंग्स के बारे में पता चल जाएगा.  

ये भी पढ़ें-  आरती संग खराब हुए Jayam Ravi के रिश्ते? सोशल मीडिया से पत्नी ने हटाईं शादी की तस्वीरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})