trendingNow1zeeHindustan2306138
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Anupamaa Upcoming Twist: वनराज का पीछा करेगी देविका, श्रुति पर होगा अनुज को शक

Anupamaa Upcoming Twist: टीवी सीरियल अनुपमा में इन दिनों फुलऑन ड्रामा देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि श्रुति इंडिया वापस आ गई है. ऐसे में अनुपमा को श्रुति का सच पता चलेगा.   

Advertisement
 Anupamaa Upcoming Twist: वनराज का पीछा करेगी देविका, श्रुति पर होगा अनुज को शक

नई दिल्ली: टीवी सीरियल अनुपमा में इन दिनों फुलऑन ड्रामा देखने को मिल रहा है. पिछले एपिसोड में देखने को मिला है कि श्रुति इंडिया वापस गई है. वहीं श्रुति की मुलाकात फूड क्रिटिक से होती है. श्रुति और फूड क्रिटिक को बात करते हुए अनुज देख लेता है. 

अनुज को होगा श्रुति पर शक 
अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि श्रुति के पास बार-बार मिस स्मिथ का फोन आएगा. अनुज को शक होगा कि कुछ तो गड़बड़ है. जिसके बाद अनुज श्रुति से शाह हाउस जाने के लिए बोलता है. श्रुति सवाल करते हुए बोलेगी कि इतनी जल्दी क्या है. वहीं दूसरी तरफ शाह हाउस में आध्या सबके साथ होगी. 

अनुज की कार में बैठ जाएगी अनुपमा 
आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुपमा किसी काम से बाहर जा रही होगी. तभी वह टैक्सी समझकर अनुज की कार में बैठ जाएगी. अनुज उससे बात करने की कोशिश करेगा लेकिन अनुपमा बाहर आ जाएगी. वहीं देविका वनराज का पीछा-पीछा करते-करते एक जगह पहुंच जाएगी. वह वनराज को पुलिस से बात करता हुआ देखेंगी. 

अनुपमा के सामने आएगा श्रुति का सच 
वनराज देविका को देख लेगा. दोनों के बीच बहस होगी. वहीं अधर श्रुति मिस स्मिथ से मिलेगी और दोनों के बीच बाते होगी. इस दौरान अनुपमा दोनों की सारी बातें सुन लेगी. अनुपमा श्रुति को सुनाएगी. वहीं श्रुति भी बोलेगी कि अनुपमा की वजह से अनुज और आध्या दूर हो गए हैं. 

ये भी पढ़ें- Sonakshi Sinha Wedding Look: शादी में मां की साड़ी-सोने के कंगन पहन सोनाक्षी सिन्हा ने थामा जहीर का हाथ, सिंपल लुक के दीवाने हुए फैंस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

 

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})