trendingNow1zeeHindustan2287577
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा को पता चला आध्या का सच, माफी मांगने की बजाए बेटी ने दी पुलिस की धमकी

Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा सीरियल में आने वाले एपिसोड में कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. आध्या परी को कमरे में बंद कर देगी. अनुपमा को इस बारे में पता चल जाएगा. 

Advertisement
Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा को पता चला आध्या का सच, माफी मांगने की बजाए बेटी ने दी पुलिस की धमकी

नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में आने वाले एपिसोड में कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलेंगे. पिछले एपिसोड में देखा था कि कैसे आध्या ने परी को स्टोर रूम में बंद कर दिया है. लेकिन अनुपमा को आध्या की सच्चाई का पता चल जाएगा. वहीं तोषू परी के मन में अनुपमा और आध्या के लिए जहर घोलने की कोशिश करेगा. वहीं आध्या अपने पिता को बोलती है कि इस शादी में हम मेहमान बनकर आए हैं. किसी से रिश्ता बनाने के लिए नहीं. आइए जानते हैं आने वाले एपिसोड में क्या-क्या ट्विस्ट देखने को मिलेगा. 

मिलकर खाना बनाएंगे अनुज और वनराज 
आध्या की बातों के सुनकर अनुज परेशान होगा. उसे लगा था कि इंडिया आने के बाद आध्या में कुछ बदलाव आएगा लेकिन वह तो वैसी की वैसी ही है. वहीं शाह निवास में सभी आदम मिलकर महिलाओं के लिए खाना बनाएंगे. ऐसे में अनुज भी वहां आएगा. अनुज और वनराज समेत सभी आदमी लोग मिलकर खाना बनाएंगे. 

अनुपमा को पता चलेगा सच 
आध्या परी को बंद करने के बाद दूसरे बच्चों के साथ बात करेगी ताकि उसे पता चल सके कि कहीं किसी को उसका सच तो नहीं पता चल गया है. आध्या की सारी बाते अनुपमा सुन लेगी. वह आध्या को बोलेगी कि मां से बदला लेने के लिए उसने जो काम किया है उसके अंजाम के बारे में कभी सोचा है. अनुपमा आध्या को बातएगी कि 5 साल पहले जो हुआ था उसके लिए वो जिम्मेदार नहीं है न ही उसके स्कूल में जो हुआ है उसकी वो जिम्मेदार है. 

आध्या देगी धमकी 
अनुपमा आध्या को याद दिलाएगी कि उसकी वजह से न तो कार एक्सीडेंट हुआ था और न ही स्कूल में आतंकवादी हमला. अनुपमा बोलती है कि अगर उसने अगली बार कुछ ऐसा किया तो उसके गाल पर जोर का थप्पड़ मारेगी. अनुपमा की ये बात सुन आध्या 911 पर कॉल करने की धमकी देगी. अनुपमा आध्या को बोलेगी कि ये अमेरिका नहीं है इंडिया है. 

ये भी पढ़ें- Noor Malabika Death: एक्ट्रेस नूर मालाबिका की मौत, काजोल के साथ की थी ये वेब सीरीज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})