trendingNow1zeeHindustan1817278
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Anupamaa Spoiler: अनुपमा ने जड़ा डिंपी को जोरदार तमाचा, माल्ती देवी ने तोड़ा शाह हाउस

Anupamaa Spoiler: स्टार प्लस के टीवी सीरियल अनुपमा में आज रात डिंपी और समर की वाट लगने वाली हैं. अनुपमा सभी के सामने डिंपी जोरदार तमाचा जड़ेगी, जिसके बाद हर कोी शॉक्ड रह जाएगा.

Advertisement
Anupamaa Spoiler: अनुपमा ने जड़ा डिंपी को जोरदार तमाचा, माल्ती देवी ने तोड़ा शाह हाउस

नई दिल्ली: Anupamaa Spoiler: इन दिनों सीरियल अनुपमा में जमकर ड्रामा देखने को मिल रहा है. डिंपी जब से शाह हाउस आई है, घर की शांति भंग हो गई है.  आए दिन डिंपी किसी ना किसी को अपना निशाना बनाकर खूब  तमाशा करती है. इस बार बाबूजी और बा को वह उल्टा-सीधा बोलने वाली है. वहीं अनुपमा उसको सबक सिखाते दिखेगी.

अनुज-अनुपमा बिताएंगे सुकून के पल

अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज और अनुपमा एक साथ वक्त बिताते दिखेंगे.  माया की मौत के बाद दोनों को सुकून का एक पल नसीब नहीं हुआ है. दोनों को ना सिर्फ साथ में वक्त बिताने का मौका मिला बल्कि इनकी बातचीत भी कम होने लगी थी. ऐसे में अनुज थोड़ा सा वक्त निकालकर अनुपमा को एहसास दिलाता है कि आज भी वह उसकी पहले जितनी इज्जत और प्यार करता है.

शाह हाउस में आया तूफान

वहीं दूसरी तरफ शाह हाउस में बाबूजी, बा और तोषु सब कुछ आसानी से मैनेज करते हुए दिखाई देने वाले हैं. जब कि किंजल को लगेगा कि ऑफिस की वजह से वह घर के काम में हाथ नहीं बटा पा रही है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anni Saida (@annsaida20)

ऐसे में बाबूजी और बा उसे तसल्ली देंगे कि हम सब देख लेंगे. तभी डिंपल की तूफान की तरह घर में होगी एंट्री.

डिंपी करेगी ड्रामा

डिंपी एक बार फिर हद से बाहर जाकर घर के बड़ो से बदतमीजी करेगी. दरअसल डिंपी और समर जबसे गुरु मां के साथ काम कर रहे हैं, तभी से दोनों शाह परिवार और अनुपमा की नजर में बने हुए हैं. डिंपी एक बार फिर से शाह हाउस में हंगामा करेगी. वह अनुपमा के सामने शाह को दोगला कहेगी और बा-बाबूजी के साथ भी बदतमीजी करेगी. तभी डिंपी को अनुपमा जोरदार थप्पड़ मारेगी, वह सीधा समर के ऊपर गिरती है.

ये भी पढ़ें- Siddique Death: 63 साल की उम्र में 'बॉडीगार्ड' डायरेक्‍टर सिद्दीकी का हार्ट अटैक से हुआ निधन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})