trendingNow1zeeHindustan1295389
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Anupamaa Spoiler: क्या उजड़ जाएगा अनुपमा और काव्या का सुहाग? शो में आया रोमांचक मोड़

टीवी के सबसे ज्यादा चर्चित और हिट शो 'अनुपमा' (Anupamaa) में इन दिनों नया मेलोड्रामा चल रहा है. मेकर्स शो को हिट बनाने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं. 

Advertisement
Anupamaa Spoiler: क्या उजड़ जाएगा अनुपमा और काव्या का सुहाग? शो में आया रोमांचक मोड़

नई दिल्ली: Anupamaa Spoiler: छोटे पर्दे का मशहूर शो 'अनुपमा' (Anupamaa) में इन दिनों हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है. शो के अपकमिंग एपिसोड्स में नए ट्विस्ट और टर्न देखने को मिलने वाले हैं. मेकर्स शो को हिट बनाने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं. अनुपमा के पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि शाह और कपाड़िया हाउस राखी का त्योहार मनाते हुए पूजा-पाठ कर रहा है. 

अनुज और वनराज को होगा एक्सीडेंट

हालांकि अनुपमा और अनुज की खुशियां वनराज को फूटी आंख नहीं भा रही, इसलिए अब वह दोनों की जिंदगी को तबाह करने की प्लानिंग कर रहा है. नए एपिसोड में कुछ ऐसा होने वाला है, जिसकी उम्मीद शायद किसी ने भी नहीं की होगी. लेटेस्ट एपिसोड में अनुपमा और काव्या का सुहाग उजड़ सकता है. शो के प्रोमो में दिखाया गया है कि अनुपमा और काव्या एक साथ अनुज और वनराज को सफेद चादर में लिपटे देख चीख उठेंगी.

अनुपमा पर टूटेगा दुखों का पहाड़

अनुपमा के रोकने पर भी अनुज पूजा से समय निकालकर वनराज से मिलने चला जाएगा. अनुज को गाड़ी में बैठाने के बाद वनराज गाड़ी की स्पीड बढ़ा देगा. एक गलती के चलते वनराज और अनुज का एक्सीडेंट हो जाएगा.

दरअसल, एक प्लांनिग के तहत वनराज, अनुज को बात करने के लिए ले जाता है. इस दौरान अनुज का पैर फिसल जाता है और वह खाई में गिर जाएगा. 

कोमा में जाएगा अनुज 

अनुज को बचाने की कोशिश में वनराज खुद भी खाई में गिर जाएगा. बाद में पुलिस की रेसक्यू टीम अनुज और वनराज की बॉडी को लेकर आती है. उन्हें आनन-फानन में अस्पताल लेकर जाया जाता है. अब मेकर्स ने शो का नया प्रोमो जारी किया है, जिसमें दिखाया गया है कि अनुज कोमा में चला जाता है. वहीं, अनुपमा अपने पति से वादा करती है कि वह किसी भी हाल में अनुज को उसके पैरों पर खड़ा करेगी. 

ये भी पढे़ं- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler : विराट को पाने के लिए हर हद पार करेगी पाखी, च्वहाण निवास से बाहर जाएगी सई

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})