trendingNow1zeeHindustan1260128
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

जानिए क्यों मां नहीं बनना चाहतीं 'अनुपमा' की काव्या, शादी के 5 साल बाद किया खुलासा

फेमस टीवी सीरियल 'अनुपमा' में 'काव्या' का किरदार निभा रही ऐक्ट्रेस मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) ने अपनी प्रेग्नेंसी के लेकर बड़ी बात कह दी है. जिसे सुनकर सभी काभी हैरान हैं.

Advertisement
जानिए क्यों मां नहीं बनना चाहतीं 'अनुपमा' की काव्या, शादी के 5 साल बाद किया खुलासा

नई दिल्ली: अभिनेत्री मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma)  इन दिनों स्टार प्लस के सीरियल 'अनुपमा' में 'काव्या' के रोल में नजर आ रही हैं. उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग और खूबसूरती से घर-घर पहचान भी बना ली है. हर किसी को शो में उनका अंदाज काफी पसंद आता है. मदालसा की रील लाइफ के साथ-साथ रियल लाइफ भी इंट्रेस्टिंग है. हाल में ही उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कई राज से पर्दा उठाया, वहीं मां बनने को लेकर भी खुलकर बात की. 

मदालसा शर्मा ने प्रेग्नेंसी पर की बात

मदालसा शर्मा ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि, हाल में मनोरंजन जगत में प्रेग्नेंसी आया हुआ है. कई बॉलीवुड ऐक्ट्रेसिस और टीवी ऐक्ट्रिसिस मां बनने वाली हैं. सभी उनसे भी उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर सवाल करने लगे हैं. सब उनसे पूछते हैं कि वह कब खुशखबरी देने वाली हैं. अभिनेत्री ने कहा कि वह अभी मां बनने के लिए तैयार नहीं हैं. उन्होंने कहा कि 'सेट पर मेरे को-स्टार्स भी मुझसे मेरी प्रेग्नेंसी के बारे में पूछते हैं. मिमोह मेरे पति और मैंने अभी तक बेबी प्लानिंग नहीं की है, और ना ही अभी इस बारे में सोच रहे हैं.

हम समझते हैं कि ये हमारे जीवन का वह फैसला है, हमें मानसिक रूप से तैयार होना होगा. यह एक बड़ी जिम्मेदारी है. जब मिमोह और मैं पैरेंट्स बनने के लिए तैयार हो जाएंगे, तब हम इसकी प्लानिंग करेंगे. अभी मैं सिर्फ अपना और अपने परिवार का ख्याल और उनके साथ समय बिताना चाहती हूं.'

कौन है मदालसा के पति

बंगाली फिल्मों में नाम कमा चुकीं मदालसा अपने पति मिमोह यानी एक्टर महाक्षय चक्रवर्ती से बेहद प्यार करती हैं, साथ उनकी खूब तारीफें भी करती हैं. अभिनेत्री ने कहा कि मिमोह बहुत ईमानदार और केयरिंग पर्सन हैं.

वह ज्यादा बोलना पसंद नहीं करते हैं, बल्कि शांत स्वभाव के हैं. वह काफी सेनसिटिव हैं और अपने परिवार काफी को महत्व देते हैं, वह मेरी हर छोटी-बड़ी बातों का ख्याल रखते हैं. मेरी खुशियों का ख्याल रखते हैं. 

मिथुन दी की लाड़ली बहु है काव्या

डेली शोप 'अनुपमा' में काव्या की भूमिका से धूम मचाने वाली मदालसा शर्मा हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की लड़ली बहू हैं. ऐक्ट्रेस ने साल 2018 में बंगाली एक्टर महाक्षय चक्रवर्ती  के साथ शादी की थी.

fallback

उनकी शादी को 5 साल हो गए हैं. बता दें मदालसा की शीला शर्मा भी जानी मानी अभिनेत्री हैं.

ये भी पढ़ें- क्या डोंगरी वाला फिर ले जाएगा ट्रॉफी? 'बिग बॉस 16' के लिए मुन्नवर फारुकी को बुलावा!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})