trendingNow1zeeHindustan2374843
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Anupamaa 8 August Spoiler: अनुपमा से प्यार का इजहार करेगा अनुज, डिंपल देगी तपिश को सौतेला बाप होने के ताने

Anupamaa 8 August Episode Spoiler: आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि इंदिरा के जाने के बाद बाला को पछतावा होगा कि वो अपने दिल की बात उसे समझा नहीं पाया. वहीं, बाला, अनुज को भी एहसास दिलाएगा कि अनुपमा उससे बहुत प्यार करती है.

Advertisement
Anupamaa 8 August Spoiler: अनुपमा से प्यार का इजहार करेगा अनुज, डिंपल देगी तपिश को सौतेला बाप होने के ताने

Anupamaa 8 August Episode Spoiler: 'अनुपमा' की इन दिनों काफी दिलचस्प ट्रैक चल रहा है. अब गुरुवार के एपिसोड में डिंपल का फिर हैरान करने वाला बर्ताव सामने आएगा. आज की कहानी में दिखाया जाएगा कि तपिश को अंश की पढ़ाई और उसके बर्ताव को लेकर चिंता सताएगी. ऐसे में वह समझाने की कोशिश करेगा. इस दौरान उसे बातों-बातों में बताएगा कि वनराज ने उससे कहा कि वो उसका सगा बाप नहीं और उससे प्यार भी नहीं करता. तभी डिंपी वहां आ जाएगी और तपिश से कहेगी कि वो किस हक से उसके बेटे अंश को डांट रहा है.

तपिश-डिंपल की होगी बहस

8 अगस्त के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि डिंपल, तपिश से कहेगी कि उसका कोई हक नहीं बनता कि वो उसके बेटे को डिसिप्लिन का पाठ पढ़ाए. वह कहेगी कि तपिश उसके बेटे की जिंदगी मुश्किल बना रहा है क्योंकि उसका खुद का कोई बच्चा नहीं है. ऐसे में दोनों के बीच बहस हो जाएगी. तपिश बुरी तरह डिंपल पर चिल्ला पड़ेगा. वह कहेगा कि वो क्यों बार-बार यही बात अंश के सामने रिपीट करती है कि वो मेरा सगा बेटा नहीं है.

बिगड़ जाएगी बात

तपिश यहां तक कह देगा कि अगर उसे पता होता कि वो शादी के बाद इतनी बदल जाएगी तो वो पहले ही इस रिश्ते को थोड़ा आजमां लेता. डिंपल भी यहां बदतमीजी की सारी हदें तोड़ते हुए कहेगी कि तो अब तपिश को उससे शादी करके पछतावा होने लगा है. इस दौरान डिंपल और तपिश के बीच बात और बिगड़ती जाएगी.

तपिश पर संवेदना दिखाएगी अनुपमा

दूसरी ओर आश्रम में अनुपमा और नंदिता को पड़ोस से डिंपल और तपिश के झगड़े की आवाज सुनेंगी. दोनों आपस में बात करते हुए कहेंगी कि डिंपी को एक अच्छे लाइफ पार्टनर की कदर ही नहीं है. वहीं, बाला, अनुज से बात करते हुए कहेगा इंदिरा के जाने पर चर्चा कर रहा होगा. वह कहेगा कि उसे हमेशा अफसोस रहेगा कि वो अपने दिल की बात इंदिरा से नहीं कह पाया. ऐसे में अनुज उसे सलाह देगा कि अब भी देर नहीं हुई है, वो वक्त रहते अपने दिल की बात इंदिरा को बता सकता है.

अनुज कर देगा प्यार का इजहार

बाला भी अनुज को सलाह देते हुए कहेगा कि अनुपमा उससे बहुत प्यार करती है और उसे उसके साथ अपना रिश्ता खराब नहीं करना चाहिए. इसके बाद अनुज एक्शन में आएगा और अनुपमा से अपने प्यार का इजहार करेगा. अनुज, अनुपमा से कहेगा कि क्या वो उसके लिए आध्या को ढूंढकर लाएगी? अनुपमा उसे जवाब देगी कि वो दोनों मिलकर अपनी बेटी को ढूंढेंगे.

बाला हो जाएगा उदास

इधर आश्रम के सभी लोग मिलकर इंदिरा को विदा करेंगे. सभी लोग यहां भावुक होंगे. जाते हुए अनुपमा, इंदिरा के बेटे को चेतावनी देगी कि वो इस बार गलती से भी अपनी को परेशान करने की सोचने की हिम्मत भी न करे. इंदिरा के जाने के बाद बाला उसे याद कर उदास हो जाएगा. वहीं, सागर, अनुपमा को बाला के उदास होने की वजह बताएगा. इसके बाद अनुपमा जाकर बाला से सीधे बात करेगी. वह घबराते हुए अपने दिल की बात अनुपमा को बताएंगे.

बाला को समझाएगी अनुपमा

बाला, अनुपमा से आगे कहेंगे कि वो उस पर नाराज न हो. इस दौरान अनुपमा, बाला को अनुज और अपनी लव स्टोरी सुनाएगी. वह कहेगी कि वो बिल्कुल भी असहज महसूस न करें. अनुपमा पूछेगी कि उसने अपने दिल की बात इंदिरा से कभी क्यों नहीं की. बाला बताएगा कि उसे डर था कि इंदिरा उसे रिजेक्ट कर देगी.

ये भी पढ़ें- विनेश फोगाट के रिटायरमेंट के ऐलान से टूटा फिल्मी हस्तियों का दिल, धर्मेंद्र बोले- 'इस खबर को सुनकर...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})