trendingNow1zeeHindustan2283641
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Anupamaa upcoming Twist: वनराज बिगाड़ेगा टीटू के नाम की मेहंदी, आध्या को रास्ते पर लाएगी देविका

Anupamaa 7 June Spoiler: आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा, वनराज की हरकतों से परेशान होकर उसे जमकर फटकार लगाएगी. वहीं, टीटू फिर डिम्पी को अपने पास्ट के बारे में नहीं बता पाएगा.

Advertisement
Anupamaa upcoming Twist: वनराज बिगाड़ेगा टीटू के नाम की मेहंदी, आध्या को रास्ते पर लाएगी देविका

Anupamaa 7 June Spoiler: 'अनुपमा' के शुक्रवार के एपिसोड की शुरुआत डिम्पी और टीटू की हल्की सेरेमनी के साथ की जाएगी. इस मौके पर अनुपमा, किंजल, काव्या, डिम्पी और देविका जमकर ठुमके लगाएंगी. इसके बाद अनुपमा और टीटू के बीच डांस की जुगलबंदी भी होगी. इस दौरान अचानक से अनुपमा का बैलेंस बिगड़ेगा और वो गिरने वाली होगी, लेकिन तभी अनुज वहां पहुंच जाएगा.

फिर डिम्पी और टीटू के बीच आएगा वनराज

7 जून, 2024 के एपिसोड में आगे दिखाया जाएगा कि अनुज आकर अनुपमा को संभाल लेगा. दोनों एक दूसरे की आंखों में डूब जाएंगे. यह सब देख वनराज अनुपमा को ताने देते हुए गाना गाने लगेगा, वहीं, आध्या पर गुस्सा चढ़ जाएगा.  इस बीच टीटू सोचेगा कि वो आज किसी भी हाल में डिंपल को अपने पास्ट के बारे में सब सच बता देगा. वह उसे सब बताने की कोशिश करेगा, लेकिन तभी वनराज वहां आ जाएगा और पूछेगा कि दोनों के बीच क्या बातें चल रही हैं.

वनराज खराब करेगा डिम्पी की मेहंदी

इसके बाद मेहंदी के रस्म शुरू होगी. टीटू और डिम्पी सबसे अनुपमा के हाथों से अपने हाथ पर मेहंदी लगाने के लिए कहेंगे. अनुपमा शगुन के लिए डिम्पी के हाथ में टीटू का नाम लिखेगी, लेकिन वनराज फूल फेंककर उसकी मेहंदी खराब कर देगा. इसके बाद अनुपमा अकेले में वनराज से मिलेगी और उसे फटकार लगाते हुए कहेगी कि उसने उसे फूल फेंकते हुए देखा था.

वनराज को समझाएगी अनुपमा

अनुपमा उससे कहेगी कि अगर किसी से भी कोई परेशानी है तो उसे बात करके ठीक करने की कोशिश करें, बिगाड़ने की नहीं. वह खुद पर काबू करते हुए सोचेगी कि अगर वो ज्यादा बोलेगी तो वनराज समझ जाएगा कि वो उसकी चाल के बारे में जानती है. अनुपमा के जाने के बाद वनराज भी सोचेगा कि यह इस तरह क्यों बात कर रही हैं, कहीं इसे कोई शक तो नहीं हो गया.

आध्या को सुधारेगी देविका

दूसरी ओर अनुपमा आध्या की नाराजगी के कारण परेशान होगी. ऐसे में देविका उसे कहेगी कि तेरे बच्चे बहुत खराब हैं. अगर ऐसे ही बच्चे होते हैं तो अच्छा हुआ उसने बच्चे नहीं पैदा किए. इसके बाद देविका कहती है कि वो आध्या को रास्ते पर लेकर आएगी. फिर वह जबरदस्ती आध्या को अपने साथ मेहंदी लगवाने के लिए ले जाएगी.

ये भी पढ़ें- YRKKH 7 June Spoiler: अरमान की इस बात पर आया अभिरा को गुस्सा, रूही की भी बोलती की बंद

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})