trendingNow1zeeHindustan2372952
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Anupamaa 7 August Spoiler: वनराज की अक्ल ठिकाने लगाएगी मीनू, अनुज को समझाएगी देविका

Anupamaa 7 August Episode Spoiler: आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुज की मदद करने के लिए पूरा शाह परिवार मीनू पर भड़क पड़ेगा. हालांकि, ऐसे में मीनू भी सभी को जवाब देकर बोलती बंद कर देगी. वहीं, देविका भी अनुज को समझाने की कोशिश करेगी.  

Advertisement
Anupamaa 7 August Spoiler: वनराज की अक्ल ठिकाने लगाएगी मीनू, अनुज को समझाएगी देविका

Anupamaa 7 August Episode Spoiler: 'अनुपमा' की कहानी में अब तक हमने देखा कि अनुज को चोट लग जाती है. ऐसे में मीनू उसे दवाई लगाकर उसे पट्टी करती है. इसके बाद वह उसे आश्रम लेकर आ जाती है, लेकिन उसे अनुज के साथ आश्रम आते हुए बा देख लेगी और चिढ़ जाएंगी. अब बुधवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि आश्रम के सभी लोग अनुज की मदद करने के लिए मीनू का शुक्रिया करेंगे. ऐसे में मीनू कहेगी कि ये उसका फर्ज था और वह आगे भी उसकी ऐसे ही मदद करती रहेगी. इसी के साथ कहानी और दिलचस्प होने जा रही है.

मीनू पर भड़केंगे बा और वनराज

7 अगस्त के एपिसोड में आगे दिखाया जाएगा कि मीनू जब शाह निवास में लौटेगी तो बा और वनराज उसे घेरने लगेंगे, साथ ही वह अनुपमा को बुरा-भला कहना शुरू कर देंगे. हालांकि, मीनू उन्हें जवाब देते हुए कहेगी कि जब वो इस घर रह रही थी तब वो बच्ची थी, लेकिन अब वो इतनी छोटी नहीं रह गई है कि उसे कुछ भी समझ नहीं आता. मीनू यहां अनुपमा की तरफदारी करते हुए कहेगी कि उसने हमेशा घर जोड़कर रखने की कोशिश की है, लेकिन अफसोस की बात है कि वो शाह परिवार के लोगों के लिए ऐसा नहीं कह सकती.

मीनू करेगी बोलती बंद

मीनू अपनी बातों से सभी की बोलती बंद करते हुए आगे कहेगी कि मैं मीनू बाद में हूं और डॉक्टर मीनाक्षी पहले हूं, अनुज मेरे पेशेंट हैं, मैं उनका ध्यान रखना नहीं छोड़ सकती. मीनू को इस तरह गुस्से में देख वनराज, पाखी और तोषू शांत हो जाएंगे.

अनुज को समझाएगी देविका

दूसरी ओर आशा भवन आश्रम में बैठकर देविका, अनुज को समझाएगी कि उसके साथ-साथ अनुपमा भी दर्द से गुजर रही है. वह कहेगी कि आध्या के जाने वजह अनुपमा नहीं है, उसने तो पिछले 6 महीनों में बहुत झेला है. ऐसे में अनुज सोच में पड़ जाएगा. इसके बाद देविका वहां से चली जाएगी. वहीं, अनुज सोचता रहेगा कि उसने अनुपमा के साथ कितना बुरा किया है. इसी दौरान अनुज अपने सामने आध्या को इमैजिन करेगा, वह उससे कह रही होगी कि मम्मी को भरोसा है कि मैं जिंदा हूं, लेकिन आपको नहीं है. मुझे आपसे ये उम्मीद नहीं थी.

अनुपमा की ओर बढ़ रहा है अनुज

अनुज अब फिर से अनुपमा की ओर बढ़ने लगेगा. हालांकि, उसके दिमाग में आध्या की बातें ही चलती रहेंगी. वहीं, अनुपमा को इस बात की खुशी होगी कि उसका पति उसकी चिंता करने लगा है और वह लौट आया है. इसी के साथ अब दिलचस्प ट्रैक में आ गई है, लेकिन आने वाले एपिसोड में काफी ट्वीस्ट देखने को मिलने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- ओलंपिक 2024 में अयोग्य घोषित हुईं विनेश फोगाट, हुमा कुरैशी से लेकर अर्जुन रामपाल ने पहलवान के सपोर्ट में किया ट्वीट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})