Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Anupamaa 6 July Spoiler: वनराज फिर करेगा घटिया हरकत, अनुज से दूर जाने की हर कोशिश करेगी अनुपमा

Anupamaa 6 July Episode Spoiler: आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुज अपनी तरफ से अमुपमा को समझाने की बहुत कोशिश करेगा, लेकिन वह उससे दूर जाने के मौके तलाशती रहेगी. हालांकि, हालात इन दोनों को फिर से साथ ले आएंगे.

Advertisement
Anupamaa 6 July Spoiler: वनराज फिर करेगा घटिया हरकत, अनुज से दूर जाने की हर कोशिश करेगी अनुपमा
Bhawna Sahni|Updated: Jul 06, 2024, 05:57 PM IST

Anupamaa 6 July Episode Spoiler: 'अनुपमा' की कहानी इन दिनों अनुज और अनुपमा के इर्द-गिर्द घूम रही है. शनिवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा क अनुज एक बार फिर से अनुपमा को यह एहसास दिलाने की कोशिश करेगा कि उन दोनों को अब एक हो जाना चाहिए, लेकिन अनुपमा चाहकर भी उसकी इस बात को समझना ही नहीं चाहेगी. वह बात घुमाने के लिए कई आध्या तो कभी श्रुति के बारे में पूछने लगेगी. वह अनुज को समझाएगी कि आध्या को उसकी जरूरत है, लेकिन अनुज उसे याद दिलाएगा कि वो फिर खुद को भूलकर दूसरों के बारे में ही सोच रही है.

अनुपमा होगी अनुज से दूर

6 जुलाई के एपिसोड में आगे दिखाया जाएगा कि अनुज कहेगा कि वो एक बार उसका हाथ थामकर देखे वो उसके लिए पूरी दुनिया से लड़ जाएगा. हालांकि, अनुपमा लगातार उसकी बात काटती रहेगी. ऐसे में अनुज वहां से चला जाएगा, लेकिन जाते-जाते वह कहेगा कि वो जा तो रहा है, लेकिन अब अनुज और अनुपमा को कोई अलग नहीं कर पाएगा, खुद अनुपमा भी नहीं.

बापूजी का टूट जाएगा दिल

दूसरी ओर शाह हाउस में वनराज, पाखी और तोषू घर बेचने की बात करते हुए कहेंगे कि अब उस उम्र में बापूजा को चीजें याद नहीं रहती, ऐसे में वह घर जैसा बड़ा फैसला नहीं ले पाएंगे. बापूजी उनकी बातें सुन लेंगे और उन्हें इस बात से बहुत गहरा झटका भी लगेगा. वह खुद को एक बार फिर से घर में बोझ जैसे महसूस करेंगे. बापूजी जाकर लीला से कहेंगे कि जो बच्चे कभी हमसे पूछकर हर फैसला करते थे अब उन्हें हमारी जरूरत ही नहीं बची है. लीला कहेगी कि इसीलिए हमें यहां से चले जाना चाहिए.

आध्या की तबीयत होगी खराब

वहां, होटल में अनुज आराम से बैठकर अनुपमा की तस्वीर निहार रहा होगा. तभी उसे आध्या की चीख सुनाई देगी. वह तुरंत अनुपमा को कॉल करेगा और  आध्या को अस्पताल लेकर जाएगा, जहां उसे पता चलेगा कि बाहर के खाने की वजह से आध्या को पेट में इन्फेक्शन हो गया है. मजबूर होकर अनुज फैसला लेगा कि आध्या को कुछ समय के लिए शाह हाउस में रहने दिया जाए, ताकि उसे घर का अच्छा खाना मिल सके.

अनुज देगा मुंहतोड़ जवाब

वनराज को एक बार फिर अनुज और अनुपमा को ताने देने का मौका मिल जाएगा. वह दोनों पर तंज कसते हुए कहेगा कि कब तक वो दोनों साथ रहने के लिए अपनी बेटी को जरिया बनाते रहेंगे. अनुज से यह बात बर्दाश्त नहीं होगी और वह वनराज को मुंहतोड़ जवाब देते हुए कहेगा कि उन्हें साथ रहने के लिए कोई जरिया ढूंढने की जरूरत नहीं है.

घटिया चाल चलेगा वनराज

इसके अलावा टीटू और डिम्पी को एक दूसरे से दूर रखने के लिए वनराज उनकी सुहागरात के समय अंश को डिम्पी और टीटू के साथ कमरे में छोड़ देगा. वह साजिश करेगा कि तपिश ज्यादा वक्त तक यह सब बर्दाश्त नहीं कर पाएगा और आखिरकार जल्द ही उसका असली चेहरा सबके सामने आ जाएगा. हालांकि, वहीं, तपिश बहुत समझदारी से सिचुएशन संभालेगा और वनराज उसका बर्ताव देख हैरान रह जाएगा.

ये भी पढ़ें- 'बिग बॉस 17' फेम तहलका भाई हुए ब्लास्ट के शिकार, अस्पताल से सामने आया वीडियो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})