trendingNow1zeeHindustan2280769
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Anupamaa 5 June Spoiler: अनुपमा को आएगा मिस्ट्री गर्ल का कॉल, आधी रात को किससे मिलने जाएगा वनराज

Anupamaa 5 June Spoiler: 'अनुपमा' के एपिसोड में आज दिखाया जाएगा कि वनराज को आधी रात को किसी का कॉल आएगा और चुपचाप घर से निकल जाएगा. काव्या इस दौरान उसका पीछा करेगी. वहीं अनुपमा को भी एक मिस्ट्री गर्ल कॉल करेगी.

Advertisement
Anupamaa 5 June Spoiler: अनुपमा को आएगा मिस्ट्री गर्ल का कॉल, आधी रात को किससे मिलने जाएगा वनराज

Anupamaa 5 June Spoiler: 'अनुपमा' की कहानी में इन दिनों डिम्प और टीटू की शादी का ट्रैक दिखाया जा रहा है. इस दौरान वनराज पूरी तैयारी में है कि वो इस शादी को रोक दे. बुधवार के एपिसोड की शुरुआत होगी टीटू और अंश के यज्ञोपवीत संस्कार से, यहां बापूजी, बा और अनुपमा इस रीति का महत्व समझाएंगे. वहीं, अमेरिका में यशदीप पूरी कोशिश कर रहा है कि वो अनुपमा को निर्दोष साबित कर पाए.

देविका से मिलकर खुश होगी अनुपमा

5 जून के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि रस्मों के बाद अनुपमा शाह निवास से निकलकर अपने घर के लिए जाएगी, जहां देविका उसका इंतजार कर रही होगी. अनुपमा लंबे समय के बाद देविका से मिलकर खुश हो जाएगी. देविका उसे बताएगी कि उसे भी शादी में इनवाइट किया गया है. अनुपमा यहां देविका को बताएगी कि उसने वनराज शाह को फोन पर किसी से बात करते हुए सुना. वह किसी औरत को शादी में लाने की बात कर रहा था.

यशदीप करेगा अनुपमा को कॉल

अनुपमा देविका को बताएगी कि तपिश एक अच्छा लड़का है. इस बीच उसके पास यशदीप का कॉल आएगा. वह कॉल को उठाएगी, लेकिन बात नहीं कर पाएगी. ऐसे में बीजी यशदीप के हाथ से फोन लेंगी और अनुपमा से बात करेंगी. अनुपमा उनसे सबकी खैर-खबर पूछेगी. इस दौरान वह बीजी कहेगी कि वो अपना और यशदीप का ध्यान रखें. अनुपमा की बातों से यशदीप की आंखें नम हो जाएंगी. वह उन दोनों को भरोसा दिलाएगी कि लौटकर वो सब ठीक कर देगी.

अनुपमा को आएगा टीटू के लिए कॉल

इसके बाद देविका अपनी दोस्त अनुपमा को सुपरस्टार शेफ के लिए शुभकामनाएं देगी. वह अनुपमा को हिम्मत रखने के लिए कहेगी और कहेगी कि सभी को उस पर भरोसा है. इस दौरान अनुपमा के पास किसी अनजान नंबर से कॉल आएगा. एक लड़की अनुपमा से कहेगी कि वो उससे मिलना चाहती है, उसे तपिश को लेकर उसे कुछ बताना है. हालांकि, पहले तो अनुपमा और देविका को लगता है कि ये कोई फर्जी कॉल है, लेकिन बाद में वो मिलने का फैसला करेंगी.

अनुपमा के लिए लड़ेंगे बापूजी

दूसरी ओर शाह निवास में वनराज, तोषू और लीला बा मिलकर अनुपमा की बुराई करेंगे. तोषू खिसियाते हुए अपनी मां को बेशर्म कहेगा. बापूजी उन लोगों की बातें सुन लेंगे और आकर सभी पर बुरी तरह भड़क पड़ेंगे. वह तोषू को डांटते हुए उसके सारे कारनामें उसे याद दिलाएंगे. वहीं, वह बा को भी जमकर फटकारेंगे. 

वनराज का पीछा करेगी काव्या

पूरे हंगामे के बाद सभी अपने-अपने कमरों में सोने के लिए चले जाएंगे. तभी आधी रात को वनराज को किसी का कॉल आएगा, जिसके बाद वह अलमानी से एक लिफाफा निकालेगा और बाहर चला जाएगा. इस दौरान काव्या उसे देख लेगी और उसे वनराज पर शक होगा. ऐसे में वो भी उसके पीछे-पीछे निकल जाएगी.

ये भी पढ़ें- Uorfi Javed ने टीवी में साइड एक्ट्रेस को लेकर किया बड़ा खुलासा, बोलीं-'कुत्तों की तरह ट्रीट करते हैं'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})