trendingNow1zeeHindustan2279200
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Anupamaa Upcoming Twist: अनुज के किस सवाल से घबराई श्रुति, यशदीप पहुंचेगा शाह निवास

Anupamaa 4 June Episode Spoiler: 'अनुपमा' के आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुज के सामने श्रुति की साजिश आने लगेगी. वहीं, भारत में अनुपमा को वनराज पर शक होगा.  

Advertisement
Anupamaa Upcoming Twist: अनुज के किस सवाल से घबराई श्रुति, यशदीप पहुंचेगा शाह निवास

Anupamaa 4 June Episode Spoiler: 'अनुपमा' की कहानी में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को दिख मिल रहा है. मंगलवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा डिम्पी और टीटू की शादी की रस्मों में कुछ चीजों में सुधार करने लगेगी. हालांकि, ऐसे में वनराज और बा अनुपमा को नजरअंदाज करने की कोशिश करेंगे. बा उसे समझाएंगे कि वो इस घर में मेहमान बनकर आई है और मेहमान ही बनकर रहे

वनराज की बातें सुनेगी अनुपमा

वहीं, वनराज किसी से गुस्से में फोन पर बात करेगा. अनुपमा उसे फोन पर बात करते हुए सुनेगी. उसे समझ आ जाएगा कि वह शादी में कोई हंगामा करने का प्लान बना रहा है. अनुपमा को पता है कि वनराज हमेशा से है डिंपल की शादी के खिलाफ था. ऐसे में वह कोई न कोई साजिश जरूर रचेगा.

अनुज को होगा श्रुति पर शक

दूसरी ओर अमेरिका में अनुज अपनी लाडली आध्या को उनकी मां की साड़ी से बना लहंगा पहनने के लिए आखिरकार राजी कर ही लेगा. हालांकि, इस दौरान उसके दिमाग से कबाब एंड करी रेस्टोरेंट के मालिक गुलाटी और राहुल से की गई मुलाकात ही घूमती रहेगी. इसी बीच अनुज के दिमाग में एक और बात आएगी कि श्रुति भी कई बार उसे रेस्टोरेंट में गई है. वह तुरंत श्रुति से इस पर सवाल करेगा. ऐसे में वह पहले थोड़ा सकपका जाएगी और फिर कहेगी कि उन लोगों से हमारा क्या मतलब.

टीटू को लेकर परेशान होगी अनुपमा

वहां, हिन्दुस्तान में अनुपमा को टीटू में अपना बेटा समर नजर आएगा. वह उससे कहेगी कि वो अब से उसे मां ही बुलाए. रस्मों के बीच अनुपमा नोटिस करेगी कि टीटू किसी बात को लेकर बहुत घबराया हुआ है. वहीं, वनराज के तेवर भी अलग ही नजर आ रहे हैं. इस दौरान अंश के साथ रस्म की जा रही होगी, लेकिन वनराज की गोद में बैठा अंश अचानक उसकी गोद से उतरकर अनुपमा के पास चला जाएगा. इस बात पर वनराज खिसियाता रह जाएगा.

यशदीप-बीजी जाएंगे भारत

उधर, अमेरिका में यशदीप फिर खुद को शराब में डूबो लेगा. बीजी उसे इस तरह देख कहेंगी कि उसे अनुपमा को कॉल कर माफी माग लेनी चाहिए. हालांकि, यशदीप को डर है कि अनुपमा उसका कॉल नहीं उठाएगी. ऐसे में बीजी उसे सलाह देंगी कि उन लोगों को भी शादी का इनविटेशन मिला है. तो क्यों न वो लोग भी भारत चले. इसी बाहने अनुपमा से भी मुलाकात हो जाएगी और अपना देश भी घूम लेंगे.

ये भी पढ़ें- 'पंचायत 3' के 'बनराकस' हो गए थे डिप्रेशन का शिकार, मजबूरन करना पड़ा था एडल्ट फिल्मों में काम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})