trendingNow1zeeHindustan2360309
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Anupamaa 30 July Spoiler: वनराज ने रची अनुपमा को बर्बाद करने की साजिश, ये खबर से कांप उठे हाथ-पांव

Anupamaa 30 July Episode Spoiler: आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि वनराज पहले तो तोषू और किंजल को खूब फटकार लगाएगा. वहीं, अनुज पूरे आश्रम के लोगों के सामने आध्या को याद करते हुए बहुत तड़पेगा. दूसरी ओर अनुपमा के सामने एक और मुश्किल आकर खड़ी हो जाएगी.

Advertisement
Anupamaa 30 July Spoiler: वनराज ने रची अनुपमा को बर्बाद करने की साजिश, ये खबर से कांप उठे हाथ-पांव

Anupamaa 30 July Episode Spoiler: 'अनुपमा' की कहानी में इन दिनों खूब ड्रामा देखने को मिल रहा है. मंगलवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुज दर्दभरी आवाज में अपनी बेटी आध्या को पुकारेगा. वह आश्रम के सभी लोगों को दिखाएगा कि उसके लाख बुलाने के बावजूद आध्या नहीं आती. इसके बाद वह कमरे में जाकर दीवार पर आध्या की तस्वीर बनाएगा, जिसे अनुपमा पूरा करती है. फिर दोनों भगवान से प्रार्थना करेंगे कि वो उन्हें उनकी बेटी से मिलवा दे. 

सागर से खुश होगी मीनू

30 जुलाई के एपिसोड में आगे दिखाया जाएगा कि शाह निवास में मीनू के आने के बाद वनराज और हंगामा करने लगा है. वह किंजल और तोषू को धमकाएगा कि वो लोग मीनू को अनुपमा से मिलवाने की कोशिश न करें.  ऐसे में दोनों के बीच काफी झगड़ा हो जाएगा. वहीं, जब मीनू और किंजल मार्केट में होंगी तो उन्हें रास्ते में सागर मिलेगा. वह मीनू को उसका लकी स्टेथस्कोप लौटाएगा, जिसे देखकर वह खुश हो जाएगी.

अनुपमा के फूलेंगे हाथ-पांव

दूसरी ओर अनुपमा को एक बार फिर बुरी खबर मिलेगी. उसे पता चलेगा कि मीनाक्षी ठक्कर ने भारत आने से मना कर दिया है, साथ ही अब वह उसके आश्रम के लिए डोनेशन भी नहीं देगी. इस बात को जानने के बाद अनुपमा के हाथ-पांव कांपने लगेंगे. उसे इस मुश्किल में सिर्फ भगवान का ही आसरा दिखेगा. वह प्रार्थना करेगी कि किसी भी तरह वह उसे इस परेशानी से बाहर निकाल दें. वहीं, आश्रम का इंचार्ज राजपाल प्रॉपर्टी टैक्स वालों को लेकर आशा भवन में जाएगा, जिसकी वजह से आश्रम के सभी लोग परेशान हो जाएंगे.

वनराज रचेगा साजिश

वनराज, इंचार्ज राजपाल को अपने बॉस हार्दिक से बात करते हुए सुनेगा. उसे इस बात की भनक लग जाएगी कि आशा बहन अपने बेटे हार्दिक के बुरे इरादों से वाकिफ हो चुकी थीं, इसीलिए उन्होंने उसे अपना आश्रम नहीं दिया, लेकिन अब हार्दिक इसे बेचकर इन पैसों को खुद ऐश करना चाहता है. ऐसे में अब वनराज के दिमाग में एक फिर से एक साजिश का आइडिया आएगा. वह हार्दिक के पास जाकर उसे एक डील ऑफर करेगा. वह कहेगा कि राजपाल चाहे तो इसे बेचकर हार्दिक को खुश कर सकता है. वहीं, राजपाल भी इसमें दिलचस्पी दिखाएगा.

परेशानी में बदलेगी वनराज की खुशी

वनराज अपनी इस साजिश पर बहुत खुश होगा. वह फैसला करेगा कि वो घर जाकर अपना मुंह मीठा करेगा. वनराज ये सोच-सोचकर खुश होता है कि आखिरकार वह अनुपमा को शाह निवास से बहुत दूर कहीं फेंक देगा. हालांकि, तभी तोषू आकर उसे कुछ ऐसा बताएगा कि वनराज की खुशी परेशानी में बदल जाएगी. तोषू कहेगा कि अब वो लोग काफी अमीर हो गए हैं तो ऐसे में संभावना है कि अब वनराज की बहन आकर प्रॉपर्टी में आकर अपना हिस्सा मांग ले. ऐसा होने पर वनराज थोड़ा मुश्किल में आज सकता है.

ये भी पढ़ें- Amitabh Bachchan से सोशल मीडिया पोस्ट में हो गई ऐसी चूक, मांगनी पड़ गई माफी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})