trendingNow1zeeHindustan2366683
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Anupamaa Spoiler: वनराज उठाएगा अनुज पर हाथ, अनुपमा को झूठी कहानी सुनाएंगे अंकुश-बरखा

Anupamaa 3 August Spoiler: आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा, आध्या की तलाश करते हुए अंकुश और बरखा तक पहुंच जाएगी. दूसरी ओर शाह निवास में अनुज की वजह से काफी हंगामा हो जाएगा. ऐसे में वनराज उस पर हाथ उठा देगा.

Advertisement
Anupamaa Spoiler: वनराज उठाएगा अनुज पर हाथ, अनुपमा को झूठी कहानी सुनाएंगे अंकुश-बरखा

Anupamaa 3 August Spoiler: 'अनुपमा' की कहानी इस समय दिलचस्प ट्वीस्ट के साथ आगे बढ़ रही है. शनिवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा अनुपमा आखिरकार अपनी बेटी आध्या को तलाश करते हुए अंकुश और बरखा तक पहुंच जाएगी. इस दौरान उसे कई ऐसी चीजों के बारे में पता चलेगा जो दर्शकों को भी हैरान कर देगा. वहीं, अनुज की हालत और आध्या की गुमशुदगी के भी सबूत मिलेंगे.

अनुपमा को देख घबरा जाएंगे अंकुश-बरखा

2 अगस्त, 2024 के एपिसोड की शुरुआत उस सीन के साथ होगी जब अंकुश और बरखा नशे में धुत होंगे. अनुपमा दोनों को इस हाल में पार्टी करते देखेगी. अनुपमा को सामने देख पहले तो अंकुश और बरखा यकीन ही नहीं कर पाएंगे, लेकिन फिर दोनों जब दोनों को यकीन होगा कि वाकई अनुपमा उनके सामने खड़ी है तो दोनों हक्के-बक्के रह जाएंगे. अनुपमा उनसे कहेगी कि उसे अनुज के बारे में उनसे बात करनी है, लेकिन बरखा वॉशरूम का बहाना बनाकर अंकुश को अपने साथ साइड में ले जाएगी.

अनुपमा के सामने आएगा ये सच

इस दौरान अनुपमा की मुलाकात होगी कपाड़िया एम्पायर के पुराने ओर भरोसेमंद कर्मचारी से. वह अनुपमा को बताएगा कि कंपनी में सबसे कहा गया है कि अनुज अमेरिका जा चुका है और वहीं रहकर वह दूसरा काम कर रहा है. अनुपमा उससे और भी सवाल करना चाहेगी, लेकिन तब तक अंकुश और बरखा वहां आ जाएंगे. अनुपमा जब उन दोनों से आध्या और अनुज के बारे में सवाल करेगी तो वह उसे कोई भी मनगढ़ंत कहानी सुना देंगे.

अनुपमा को झूठी कहानी सुनाएंगे अंकुश-बरखा

अंकुश और बरखा कहेंगे कि आध्या ने सुसाइड कर लिया और अनुज भी पता नहीं कहां जा चुका है. उन दोनों की बातें सुनकर अनुपमा को पता चल जाएगा कि वह झूठ रहे हैं, क्योंकि अंकुश और बरखा से जब पहले उसकी फोन पर बात हुई थी तब उन्होंने कोई और ही कहानी सुनाई थी और वह कुछ और ही कह रहे हैं.

वनराज उठाएगा अनुज पर हाथ

उधर, शाह निवास में अनुज की वजह से काफी हंगामा खड़ा हो जाएगा. दरअसल, वह शाह हाउस के बच्चों को खेलता देखेगा. उसे लगेगा कि उसकी आध्या भी इन्हीं बच्चों में हैं. ऐसे में वह जाकर ईशानी को गले लगा लेगा और सबके छुड़ाने के बाद भी वह ईशानी को नहीं छोड़ेगा. इस खींचा-तानी में तोषू को चोट लग जाएगी. इसके बाद वनराज आकर अनुज को जोरदार मुक्का मारेगा और वह जमीन पर गिर जाएगा. तभी अनुपमा वहां आएगी और अनुज की तरफदारी करने लगेगी. ऐसे में उनकी वनराज से बहस हो जाएगी.

ये भी पढ़ें- IC 814: The Kandahar Hijack Teaser: क्या थी कंधार हाईजैक की कहानी? इस दिन रिलीज होगा आतंकवादियों को छोड़े जाने का ऑपरेशन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})