trendingNow1zeeHindustan1891504
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Anupamaa 28th September Spoiler: डिम्पी की प्रेग्नेंसी के बाद लीलाबेन ने लिया बड़ा फैसला, मालती देवी ने छोड़ा घर

Anupamaa 28th September Episode Spoiler: 'अनुपमा' का हर एपिसोड काफी दिलचस्प होता जा रहा है. आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि डिम्पी ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर सुनाकर सभी को खुश कर दिया. ऐसे में समर भी उस पर खूब प्यार लुटाता है.  

Advertisement
Anupamaa 28th September Spoiler: डिम्पी की प्रेग्नेंसी के बाद लीलाबेन ने लिया बड़ा फैसला, मालती देवी ने छोड़ा घर

नई दिल्ली: Anupamaa 28th September Episode Spoiler: 'अनुपमा' में इन दिनों देखा जा रहा है कि कपाड़िया परिवार में गणेश पूजा के दौरान काफी खुशियों का माहौल बना हुआ है. अब आने वाले एपिसोड की शुरुआत भी काफी मस्ती और धमाल के साथ होगी. डिम्पी ने सबको अपनी प्रेग्नेंसी की न्यूज दे दी है. इस खबर से पूरा परिवार खुशी से झूम उठेगा और डिम्पी-समर पर खूब प्यार लुटाने लगेंगे. वहीं, अनुपमा आने वाले समय में बदलाव और नई जिम्मेदारी को लेकर डिम्पी और समर की कुछ अहम बातें भी समझाएगी.

समर लुटाएगा डिम्पी पर प्यार

अपने बेडरूम में जाने के बाद समर, डिम्पी पर खूब प्यार लुटाएगा और उससे कहेगा कि वह अब मुझे पापा के इमोशन्स समझ आने लगे हैं और अब वह अपने बेबी के लिए सबसे अच्छा पिता बनकर दिखाएगा. इसी दौरान दीवार पर लगी समर की फोटो गिरकर टूट जाती है. वहीं, अनुपमा भी समर को लेकर इमोशनल हो जाती है. इसके बाद अनुज मजाक में अनुपमा से कहेगा कि अब तुम भी बेबी प्लान कर लो, जिसे सुन वह शर्मा जाती है.

मालती देवी ने छोड़ा घर

इसी दौरान लीलाबेन, अनुपमा को कॉल करके बताएगी कि मालती देवी घर छोड़कर चली गई है और उन्होंने उसके लिए एक चिट्ठी भी छोड़ी है. अनुपमा तुरंत अनुज के साथ शाह निवास पहुंचेगी. मालती देवी ने चिट्ठी में लिखा, 'मैं जा रही हूं, परेशान मत होना जान नहीं दूंगी. अनुज से कहना मेरी गलत माफी लायक तो नहीं है, लेकिन हो सके तो अपनी अभागी मां को माफ कर दे.'

अनुपमा हो जाएगी परेशान

चिट्ठी पढ़ने के बाद अनुपमा बहुत परेशान हो जाएगी. सभी को मालती देवी के लिए समझाएगी, लेकिन अनुज कहेगा कि ये तो उनकी पुरानी आदत है. पहले उन्होंने अपने बेटे को आश्रम में छोड़ा और अब सबको छोड़ गईं. पहले उन्हें तकलीफ होती थी और अब नहीं होती. हालांकि, अनुपमा सबसे कहती है कि कितना मुश्किल होता है एक मां का अपने बेटे से दूर रहना. इसके बाद लीलाबेन, अनुपमा को समझाती है कि मालती देवी ने जो किया उसमें कोई क्या ही कर सकता था.

लीलाबेन करेगी ऐलान

इसी एपिसोड में आगे दिखाया जाएगा कि लीलाबेन पूरे परिवार के सामने ऐलान करेगी कि वह अपने घर में खिंची बंटवारे की लाइन को हटाना चाहती है. इस बार को सुनकर हर कोई खुश हो जाता है और हैरान रह जाएगा. इसके बाद डिम्पी और समर खुशी में लीलाबेन को गले लगा लेंगे. हालांकि, कहानी में अब एक बड़ा ट्वीस्ट आना बाकी है. जल्द ही शो में दिखाया जाएगा कि समर की मौत होने वाला है.

ये भी पढ़ें- Anupamaa 27th September Spoiler: बरखा करेगी काव्या को शर्मसार, सुसाइड करने घर से निकलेगी मालती देवी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})