trendingNow1zeeHindustan1796811
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Anupamaa Spoiler: मालती देवी के जाल में फंसा समर, काव्या ने शाह परिवार से छुपाया बड़ा राज

Anupamaa Upcoming Twist: टीवी के पॉपुलर सीरियल 'अनुपमा' में दर्शकों को बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है . शो में आप देखेंगे कि मालती देवी अनुपमा के बेटे समर को पैसों का लालच देंगी और उसे उसकी मां का दुश्मन बना देंगी.

Advertisement
Anupamaa Spoiler: मालती देवी के जाल में फंसा समर, काव्या ने शाह परिवार से छुपाया बड़ा राज

नई दिल्ली: Anupamaa Upcoming Twist: छोटे पर्दे का धमाकेदार सीरियल 'अनुपमा' में इन दिनों काफी हंगामा देखने को मिल रहा है. मालती देवी अनुपमा से बदला लेने के लिए उसके बच्चों का इस्तेमाल करती नजर आ रही हैं. उन्होंने अपना पहला मोहरा समर को बना लिया है. वहीं अनुपमा ने ठान लिया है कि वह गुरु मां को मनाकर रहेगी. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे की कैसे मालती देवी के कारण शाह परिवार में कलेश होने वाला है.

डिंपल पर चिल्लाएगी किंजल

'अनुपमा' में आप देखेंगे की समर के फैसले से पूरा परिवार हैरान परेशान हो जाता है. बापूजी से लेकर तोषू तक समर को समझाते हैं कि तू तो घर का अच्छा बच्चा है तो तू ने ये गलती कैसे कर दी. तोषू कहता है कि गलतियां सिर्फ पाखी और तोषू करते हैं, तू नहीं. तभी डिंपल तोषू के नकारा कहकर उनका मजाक बनाती है. ऐसे में किंजल भड़क जाती है और वह डिंपल को खूब खरी खोटी सुनाती है. वहीं शो में काव्या भी बड़ा राज छुपाए हैं.

वनराज पर भड़केगा समर

तोषू के बाद वनराज समर से सवाल पे सवाल करता है. ऐसे में परेशान होकर समर चिल्ला पड़ता है और कहता है कि मैं थक गया हूं अच्छा बच्चा बनकर. अब मैं अच्छा बच्चा नहीं रहना चाहता हूं. मुझे मम्मी की तरह अपनी अच्छाइयों की कीमत नहीं चुकानी. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupama (@rupali_gaurav__)

समर को ऐसे देख अनुपमा शॉक्ड रह जाती है. दूसरी ओर समर मालती देवी के नुकसान का भी जिक्र करता है, जिससे अनुज भड़क उठता है.

नकुल ने मालती देवी को बताई उनकी गलती

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि मालती देवी नकुल को बताएगी कि उसने डांसर के तौर पर समर और डिंपल को हायर कर लिया है.  इस बात से नकुल गुस्सा जाहिर करेगा और मालती देवी को आईना दिखाएगा. वह कहेगा कि हमारा नुकसान इतना भी बड़ा नहीं हुआ था कि आप अनुपमा को ऐसे सजा दें. आगे चलकर अनुपमा तो आपको माफ कर देगी, लेकिन आप खुद को कभी माफ नहीं कर पाएंगी.

इसे भी पढ़ें:  jugal hansraj Birthday: पहली ही फिल्म से सुपरस्टार बन गए थे जुगल हंसराज, 40 फिल्में एक साथ हुई ऑफर, फिर भी फिल्मों से बना ली दूरी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})