trendingNow1zeeHindustan2110555
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Anupamaa Spoiler: अनुपमा की वजह से अनुज से नाराज हुई श्रुति, डिंपल को इम्प्रेस करने की कोशिश करेगा टीटू

Anupamaa 14th Feb Spoiler: 'अनुपमा' के बुधवार के एपिसोड में हम देखेंगे कि अनुज, श्रुति को मनाने की कोशिश करेगा. वहीं, अनुपमा, किंजल से बात करते हुए कहेगी कि उसे यहां से बहुत दूर जाना है.  

Advertisement
Anupamaa Spoiler: अनुपमा की वजह से अनुज से नाराज हुई श्रुति, डिंपल को इम्प्रेस करने की कोशिश करेगा टीटू

Anupamaa 14th Feb Spoiler: 'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि श्रुति, अनुज और अनुपमा का सच जानने के बाद दुखी हो जाएगी. ऐसे में अनुज उसे मनाने के लिए जाता है. वह उससे कहता है कि वो उसे कभी दुख नहीं पहुंचाना चाहता था. उसने अपने अतीत के बारे में सबकुछ उसे पहले ही बता दिया था. वहीं, बात रही यह बताने की कि जोशीबेन ही अनुपमा है तो वो उसे यह बात भी बताने वाला था. वह बस उनका जन्मदिन बीत जाने का इंतजार कर रहा था, लेकिन इससे पहले ही श्रुति ने उन दोनों को साथ देख लिया.

श्रुति को मनाएगा अनुज

बुधवार के एपिसोड में हम देखेंगे कि वहीं, श्रुति अनुज को गुस्सा तो दिखाएगी, लेकिन वह उससे इतना प्यार करती है कि उससे ज्यादा देर तक नाराज नहीं रह पाएगी. इसके बाद श्रुति उससे कहेगी कि शायद उसी का दिमाग खराब हो गया है, जो इतने गुस्से में भी वो अपना बर्थडे सिर्फ उसी के साथ सेलिब्रेट करना चाहती है. हालांकि, इस दौरान श्रुति को एक बात को अच्छी तरह समझ आ जाएगी कि अनुज आज नहीं तो कल, एक दिन वो उसे जरूर छोड़कर चला जाएगा.

अनुपमा होगी अनुज-श्रुति के लिए परेशान

दूसरी ओर आध्या अनुपमा के रोस्टोरेंट में कॉल करेगी, लेकिन अनुपमा आज रेस्टोरेंट ही नहीं आई होगी. ऐसे में आध्या समझेगी कि उसके मां और पिता एक साथ ही होंगे. उधर अनुज और श्रुति क्वालिटी टाइम साथ बिताएंगे, वहीं, अनुपमा रास्ते में किंजल से टकरा जाएगी. किंजल अपनी सास की हालत देख उसे अपने साथ घर ले जाएगी और पूरा मामला जानने की कोशिश करेगी. अनुपमा उससे कहती है कि वो अनुज और श्रुति के बीच में आ गई. उसे यहां से दूर जाना है, वो मरना चाहती है. ऐसे में किंजल उसे समझाती है कि उसे कहीं जाने की जरूरत नहीं है.

डिंपल से प्यार जाहिर करेगा टीटू

वहीं, शाह निवास में टीटू ने अब डिंपल से अपना प्यार जाहिर करना शुरू कर दिया है. वह किंजल को रोमांटिक मैसेज भेजने लगेगा. हालांकि, डिंपल को टीटू का ये बर्ताव बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा. दूसरी ओर वनराज को भी अपनी बहू डिंपल पर शक तो हो रहा है है, लेकिन उसके पास कोई सबूत न होने के कारण वह उससे कुछ बात नहीं कर पा रहा.

ये भी पढ़ें- आदित्य नारायण ने कॉन्सर्ट में क्यों फेंका लड़के का फोन? इवेंट मैनेजर ने किया खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})