trendingNow1zeeHindustan2123425
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Anupamaa Twist: वनराज को टीटू के लिए अपनी फीलिंग्स बताएगी पाखी, किंजल के घर पहुंचेगे गुंडे

Anupamaa 22nd February Episode Spoiler: 'अनुपमा' में हम देखेंगे कि अनुज और श्रुति की शादी को लेकर किंजल काफी परेशान होगा, वहीं, अनुपमा दोनों के लिए खुशी दिखाएगी. दूसरी ओर पाखी कहेगी कि उसे टीटू से शादी करनी है.

Advertisement
Anupamaa Twist: वनराज को टीटू के लिए अपनी फीलिंग्स बताएगी पाखी, किंजल के घर पहुंचेगे गुंडे

Anupamaa 22nd February Episode Spoiler: 'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि अनुपमा को पता चल जाएगा कि तोषू ने अनुज से मुलाकात की है. वहीं, तोषू को सपने में दिखेगा कि अनुज की कंपनी जॉइन करते ही वह पैसों में खेलने लगा है. दूसरी ओर वनराज कहेगा कि वह अमेरिका जाने वाला है और वहीं पर वह अनुपमा से एनओसी पर साइन करवा लेगा. ऐसे में बा भी लंबे समय के बाद किंजल, तोषू और परी से मिलने के लिए उत्साहित हो जाएंगी. काव्या उन लोगों से कहेगी कि वह बेफिक्र होकर जा सकते हैं, यहां वो और डिंपल ध्यान रख लेगी.

पाखी की वजह से होगा हंगामा

शाह हाउस में पाखी की वजह से फिर हंगामा हो जाएगा. वह कहेगी कि अब उसे अकेले और नहीं रहना. ऐसे में वनराज पूछेगा कि क्या वो अधिक के पास लौटना चाहती है? हालांकि, पाखी कहेगी कि उसे अधिक के पास नहीं जाना, बल्कि उसने फैसला किया है कि वो तपिश (टीटू) से शादी करेगी. पाखी की बात सुनकर सभी हैरान रह जाएंगे. वहीं, तपिश सोचता है वो डिंपल से ही शादी करेगा, ये पाखी पता नहीं कहां से बीच में आ गई है. उधर, वनराज तपिश का नाम लेने के लिए पाखी पर बुरी तरह से भड़क जाएगा.

अनुज की शादी से खुश होकर अनुपमा

दूसरी ओर किंजल, अनुपमा से पूछेगी कि क्या अनुज सच में फिर से शादी करने जा रहा है. इस पर अनुपमा उससे कहती है कि श्रुति जी बहुत अच्छी हैं. वो अनुज और छोटी से बहुत प्यार भी करती है. किंजल कहती है, लेकिन आपसे कम ही करती है. ऐसे में अनुपमा जवाब देती है कि प्यार में कम या ज्यादा जैसे कुछ नहीं होता. दोनों सास-बहू बात ही कर रही होती कि तभी घर की घंटी बजती है.

गेट खोलते ही डरेगी परी

परी घर का दरवाजा खोलती है और गेट खोलते ही डर जाएगी. उसके हाथ में पकड़ी हुई गुड़िया भी वहां गिर जाएगी. वह भागती हुई किंजल और अनुपमा के पास आ जाएगी. इसके बाद दोनों दरवाजे पर देखती हैं तो वहां घर के बाहर कुछ गुंडे खड़े हुए दिखेंगे.

ये भी पढ़ें- सोनम कपूर ने बताया कौन रखता है पापा अनिल कपूर की फिटनेस का ध्यान, पहली बार खोला राज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})