trendingNow1zeeHindustan2299295
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Anupamaa 19 June Spoiler: वनराज को होगा अपनी गलती का एहसास, अधिक उड़ाएगा पाखी के होश

Anupamaa 19 June Spoiler: आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि बा और बापूजी खुद को बहुत बेबस महसूस करेंगे. वह फैसले लेंगे कि वो चुपचाप इस घर को छोड़कर चले जाएंगे. वहीं, काव्या वनराज को एहसास दिलाएगा कि उसने अपने बेटी की वजह से कितनी बड़ी गलती की है.  

Advertisement
Anupamaa 19 June Spoiler: वनराज को होगा अपनी गलती का एहसास, अधिक उड़ाएगा पाखी के होश

Anupamaa 19 June Spoiler: 'अनुपमा' के पिछले एपिसोड में काफी ड्रामा देखने को मिला. ईशानी की तबीयत बिगड़ने के बाद पाखी बुरी तरह से बापूजी पर भड़क जाती है. वनराज भी अपने माता-पिता को खूब सुनाया है. पाखी यहां तक कि उन्हें बच्चों से दूर रहने के लिए कह देगी. अनुपमा उसे रोकने की कोशिश करती हैं, लेकिन वनराज उल्टा अनुपमा पर ही भड़कते हुए उसे अपने परिवार से दूर रहने के लिए कहता है. वहीं, बापूजी आत्महत्या की कोशिश करते हैं. हालांकि, बा उन्हें समझाती है. अब बुधवार का एपिसोड और दिलचस्प होने वाला है.

अनुपमा को लगेगा बुरा

19 जून 2024, बुधवार के एपिसोड की शुरुआत होगी अनुपमा के साथ. वह देविका और भावेश से बुढ़ापे और इस उम्र में आने वाली मुश्किलों पर बात करती है. तीनों को ही दुख होता है कि जिस वक्त मां-बाप को सबसे ज्यादा जरूरत अपने बच्चों की होती है, उसी उम्र में आकर बच्चे उनके साथ इस तरह का बर्ताव करने लगते हैं. बा-बापूजी का अपमान किए जाने पर अनुपमा और देविका रोएंगी. वह प्लान करेंगे कि इस उम्र में आकर वो लोग तो वृद्धाश्रम चले जाएंगे.

वनराज को होगा गलती का एहसास

दूसरी ओर वनराज घर में हुए हंगामे के बारे में सोचेगी. ऐसे काव्या उसके पास आकर अकेले में उसे समझाने की कोशिश करेगी. वनराज कहेगा कि उसे लग रहा था कि वो सब ठीक कर लेगा, लेकिन उसने अनजाने में बा-बापूजी को ठेस पहुंचा दी. काव्या उसे बताएगी कि बा और बापूजी ही हैं जो घर में पूरा दिन बच्चों और घर का ध्यान रखते हैं. यहां तक कि पाखी भी अपनी बेटी का इतना ध्यान नहीं रखती. वह कहेगी कि अगर तुम से कोई तुम्हारे पोते अंश को छीन ले तो तुम्हें कैसा लगें, आज वही एहसास तुमने बापूजी को कराया है.

घर छोड़ने का प्लान करेगा बा-बापूजी

उधर, बा और बापूजी अपनी बेबसी पर रोते रहेंगे. वह फैसला लेंगे कि डिम्पी और टीटू का शादी के बाद वो तीर्थ के बहाने कहीं दूर चले जाएंगे. उन्हें इस बात की चिंता खाए जा रही है कि कहीं से फिर से उनसे कोई गलती न हो जाए, जिससे उन्हें बेइज्जत होना पड़ा. इसके बाद दोनों सो जाएंगे. थोड़ी ही देर बाद बा को याद आएगा कि उन्हें डिम्पी की चुन्नी को सजाना था. ऐसे में दोनों आधी रात को उठकर डिम्पी का दुपट्टा का तैयार करेंगे.

अनुज करेगा अनुपमा का कॉल

वहां, अनुपमा को बा-बापूजी की चिंता सताएगी. इसी दौरान देर रात उसके पास अनुज का कॉल आएगा. वह उससे शाह हाउस में हुए हंगामे के बारे में पूछेगा. अनुपमा उसे सारी बात बताएगी. ऐसे में अनुज कहेगा कि क्या वो उसके पास आ सकता है. वह अनुपमा से कहेगा कि अगर उसे चैन नहीं आ रहा तो वो भी आराम से नहीं सो पाएगा. अनुपमा को उसकी बातें अजीब लगेंगी. वह उसे सो जाने के लिए कहेगी.

बच्चे नॉर्मल करेंगे हालात

अगले दिन सुबह बा और बापूजी सोफे पर बैठकर चाय पीएंगे. बा इस बात को लेकर परेशान होंगी कि अब तक कोई भी रसोई में नहीं आया है. तभी घर के बच्चे आएंगे और बा से मसाला दूध बनाने के लिए कहेंगे और बापूजी से अपने साथ खेलने की जिद करेंगे, लेकिन दोनों पिछले दिन हुआ हंगामा याद करके बच्चों से कहेंगे वो जाकर अपनी मम्मी से कहें. ऐसे में काव्या, डिंपल और किंजल सिचुएशन को नॉर्मल करने के लिए बा-बापूजी घर के बड़े हैं और वो ऐसे नहीं बैठ सकते. उन्हें बताना होगा कि बच्चों को क्या काम करने हैं.

अधिक लगाएगा पाखी की क्लास

इसी बीच ईशानी दौड़कर आएगी और बापूजी के गले लग जाएगी. उसे देख बा और बापूजी चैन की सांस लेंगे. तभी वहां पाखी आ जाएगी और ईशानी पर चिल्लाने लगेगी. वह झकझोरते हुए कहेगी कि उसका सारा काम अब से वो करेगी. ईशानी उससे खुद को छुड़ाने की कोशिश करती है. इस दौरान पाखी, ईशानी को थप्पड़ मारने वाली होगी, तभी अधिक आएगा और पाखी को वॉर्न करेगा कि अगर उसकी बेटी को हाथ भी लगाया तो अच्छा नहीं होगा. अधिक को देखते ही पाखी के होश उड़ जाएंगे.

ये भी पढ़ें- The Bluff: बाल-बाल बचीं प्रियंका चोपड़ा, शूटिंग के दौरान सेट पर हुआ बड़ा हादसा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})