trendingNow1zeeHindustan2297728
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Anupamaa 18 June Spoiler: बापूजी करेंगे आत्महत्या की कोशिश, पाखी ने उड़ाई इज्जत की धज्जियां

Anupamaa 18 June Spoiler: 'अनुपमा' की कहानी में आज दिखाया जाएगा कि पाखी पूरे परिवार के साथ बुरी तरह से बापूजी पर भड़क पड़ेगी. वह उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाएगी, जिसके बाद बापूजी अपनी जिंदगी खत्म करने का फैसला लेंगे.

Advertisement
Anupamaa 18 June Spoiler: बापूजी करेंगे आत्महत्या की कोशिश, पाखी ने उड़ाई इज्जत की धज्जियां

Anupamaa 18 June Spoiler: 'अनुपमा' की कहानी में मंगलवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुज अपनी बेटी के प्रति जिम्मेदारियों और अनुपमा के लिए अपने प्यार के बीच फंसा हुआ है. वह यह सोचकर परेशान होता रहेगा कि एक ओर आध्या चाहती है कि वो अमेरिका लौटकर श्रुति से शादी करे, वहीं, उसका दिल चाहता है कि वो अनुपमा के साथ रहे. अनुज के दिमाग में अनुपमा की वो बातें घूमती रहेंगी जब उसने अनुज से अपनी जिंदगी से चले जाने और उसे भूल जाने के लिए कहा था.

पाखी से माफी मांगेगे बापूजी

18 जून 2024 के एपिसोड में आगे दिखाया जाएगा कि डॉक्टर्स कहेंगे कि पाखी की बेटी अब ठीक है. ऐसे में बापूजी हाथ जोड़कर पाखी से माफी मांगेगे. हालांकि, उन्हें समझने की बजाय उल्टा उसे और बुरा-भला कहना शुरू कर देगी. पाखी भड़कते हुए बापूजी से कहेगी कि उसके कारण ही उसकी बेटी का आज ये हाल है. वो कहेगी कि बापूजा की वजह से ईशानी की जान भी जा सकती थी.

बापूजी को बेइज्जत करेगी पाखी

पाखी यहीं नहीं रुकेगी. वह कहेगी कि अगर उसकी छोटी सी भी गलती होती है तो पूरा घर उस पर चढ़ जाता है, लेकिन आज बापूजी की गलती है तो कोई कुछ नहीं कह रहा. पाखी फिर एक बार बदतमीजी करते हुए यहां तक कह देगी कि आप लोग बूढ़े हो गए हैं. घर में दाना-पानी मिल रहा है तो क्यों चुपचाप बैठे नहीं रहते. वनराज भी पाखी की इस बदतमीजी पर उसी का साथ देगा. हालाकि, बापूजी बार-बार हाथ जोड़कर सिर्फ माफी मांगते रहेंगे.

वनराज भी देगा पाखी का साथ

अनुपमा यह सब देख वनराज को इशारा करेगी कि वो पाखी को चुप कराए, लेकिन वो उल्टा और उसका साथ देते हुए बापूजी के खिलाफ बोलने लगेगा. ऐसे में खुद पाखी की बोलती बंद करते हुए कहेगी कि अगर उसे इतनी ही चिंता थी तो क्यों उसने अपनी बेटी को दवाई नहीं दी. इस पर किंजल, डिम्पी और काव्या भी कहेंगी कि जब ईशानी खांस रही थी तो पाखी ने ही उसे कमरे से बाहर कर दिया था. यह बात सुनकर अनुपमा का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाएगा.

आत्महत्या की कोशिश करेंगे बापूजी

अनुपमा को बोलता देख वनराज उसी पर चढ़ जाएगा और उससे अपने परिवार से दूर रहने के लिए कहेगा. इसके बाद अनुपमा समेत सभी लोग वहां से चले जाएंगे. बा और बापूजी अकेले बैठकर रोएंगे. ऐसे में अनुपमा उन्हें संभालने के लिए बापूजी. इसके बाद बापूजी जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश करेंगे, लेकिन बा उन्हें रोक लेगी. फिर दोनों फैसला करेंगे कि वो घर के फर्नीचर की तरह चुपचाप पड़े रहेंगे और किसी की जिंदगी में कोई दखलअंदाजी नहीं करेंगे.

ये भी पढ़ें- अविका गौर के साथ बॉडीगार्ड ने ही किया था यौन शोषण, 'बालिका वधु' एक्ट्रेस का चौंकाने वाला खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})