trendingNow1zeeHindustan1785170
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Anupamaa Spoiler: मालती देवी की साजिशें होंगी शुरू, अनुपमा की लाइफ में आएगा तूफान

Anupamaa Spoiler: टीवी का पॉपुलर शो 'अनुपमा' में आए दिन हंगामा देखने को मिल रहा है. शो में मालती देवी ने अनुपमा को बर्बाद करने की कसम खा ली है. वहीं अनु उन्हें समझाने की पूरी कोशिश करती दिखाई देने वाली है.

Advertisement
Anupamaa Spoiler: मालती देवी की साजिशें होंगी शुरू, अनुपमा की लाइफ में आएगा तूफान

नई दिल्ली: Anupamaa Spoiler: टीवी शो 'अनुपमा' में आए दिन ट्विस्ट पर ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. शो का करंट ट्रैक दर्शकों को बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है. अनुपमा अमेरिका को भूल घर लौट आई है तो वहीं मालती देवी ने भी अनुपमा को तमाचा जड़ दिया है. बीते दिन देखने को मिला कि मालती देवी कपाड़िया हाउस पहुंच जाती हैं. वही जब अनुपमा उन्हें देखते ही पैरों में गिर कर माफी मांगती है. लेकिन मालती देवी उसे उठाकर जोरदार तमाचा मारती हैं.

अनुपमा पर सवाल उठाएंगी गुरु मां

शो में देखने को मिलेगा कि अनुपमा अपनी ममता का हवाला देकर मालती देवी को समझाती है. वहीं मालती देवी उससे कहेगी कि तुम्हारे मां बनने की कीमत मैं क्यों चुकाऊं. तुम खुद तो आसमान से उतरी, लेकिन मुझे भी जमीन पर पटक दिया. वह अनुपमा पर इल्जाम लगाएंगी कि तुम्हारी एक हरकत ने मेरी सालों की मेहनत को बर्बाद कर दिया है. मैं भी अब तुम्हें नहीं छोडूंगी

माया की मौत का आरोप अपने सिर लेगी अनुपमा

वहीं शो में आप देखेंगे कि अनुज पर उठी उंगली देख अनुपमा यह सब बर्दाश्त नहीं करेगी. वह कहेगी कि मैं अपनी बेटी की खातिर और माया के लिए वापस आई हूं. अनुपमा सबके सामने माया की मौत का इल्जाम अपने सिर पर ऊपर ले लेगी.

वह बताएगी की कैसे फालाइठ में माया उसे दिखी और बार-बार छोटी के पास वापस जाने को कह रही थी.

अनुपमा के बच्चों को निशाना बनाएंगी माल्ती

शो के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि मालती देवी अनुपमा को चेतावनी देंगी कि वह उसे बर्बाद कर देंगी. वह कहेगी कि अनुपमा को लगता है कि उसकी सबसे बड़ी ताकत उसके बच्चे हैं, अब वही उसकी सबसे बड़ी कमजोरी बन जाएंगे. रिपोर्ट के मुताबिक मालती देवी अनुपमा के बच्चों को साजिश में फसाएगी. दूसरी ओर अनुज फैसला करेगा कि वह अनुपमा को कुछ नहीं होने देगा.

इसे भी पढ़ें: Priyanka Chopra Birthday: प्रियंका चोपड़ा को भी मिला सोशल मीडिया पर अपना सच्चा प्यार, ट्विटर के एक मैसेज ने निक को बना दिया हमसफर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})