trendingNow1zeeHindustan2293928
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Anupamaa 15 June Spoiler: अनुपमा ने मांगी तोषू से माफी, सच जान क्यों उड़ा श्रुति के चेहरे का रंग

Anupamaa 15 June Episode Spoiler: आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा की बेगुनाही सबके सामने आ जाएगा. अनुज जब श्रुति को इस बारे में बताएगा कि तो चेहरे का रंग ही उड़ जाएगा.

Advertisement
Anupamaa 15 June Spoiler: अनुपमा ने मांगी तोषू से माफी, सच जान क्यों उड़ा श्रुति के चेहरे का रंग

Anupamaa 15 June Episode Spoiler: 'अनुपमा' की कहानी एक दिलचस्प मोड़ पर आ गई है, जहां अनुपमा अपनी बेगुनाही साबित करने वाला है. शनिवार का एपिसोड इसी कहानी के इर्द-गिर्द रहेगा. शनिवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा और अनुज घसीटते हुए राहुल को सबके सामने लेकर आएंगे. वो सबको बताएगा कि गलती अनुपमा ने नहीं, बल्कि उसने की थी. उसने लालच में आकर अनुपमा को फंसाया था.

अनुपमा करेगी बेगुनाही साबित

15 जून 2024 के एपिसोड में आगे दिखाया जाएगा कि अनुपमा की बेगुनाही साबित होने के बाद तोषू भी कहेगा कि उसकी गलती नहीं थी और सबने उस पर आरोप लगाया. वहीं, अनुपमा भी तोषू से उस पर हाथ उठाने के लिए माफी मांगेगी. तभी वनराज आकर मामले को भड़काने की कोशिश करेगा, लेकिन अनुपमा उसे कुछ बोलने ही नहीं देगी. इसके बाद सभी पड़ोसियों को भी अपनी गलती का एहसास होगा और वो अनुपमा से माफी मांगेगे.

यशदीप मांगेगा माफी

इस दौरान अनुपमा, बीजी और यशदीप के बारे में बात कर रही होगी. तभी उसे पीछे से बीजी की आवाज सुनाई देगी कि, 'इस लड़ाई में हम तेरे साथ है पुत्तर'. वह पलटकर देखेगी तो यशदीप और बीजी उसके पीछे खड़े होंगे. यशदीप भी यहां अनुपमा से अपने रूखे बर्ताव के लिए माफी मांगेगा और वो उसे माफ कर देगी. वहीं, अनुपमा भागकर बीजी को गले लगाएगी.

अनुज देगा श्रुति को जानकारी

दूसरी ओर आध्या जब श्रुति से वीडियो कॉल पर बात कर रही होगी. तभी अनुज वहां आएगा और वह श्रुति को बताएगा कि गुलाटी ने साजिश के तहत अनुपमा के खाने में कॉकरोच मिलवाए थे, ताकि स्पाइस एंड चटनी रेस्टोरेंट बंद हो जाए. इस बात को सुनते ही श्रुति दंग रह जाएगी.

श्रुति के उड़ेंगे होश

अनुज कहेगा कि वो अमेरिका आकर फूड क्रिटिक से थोड़ा वक्त मांगेगा, हालांकि, उसने अभी फूड डिपार्टमेंट में शिकायत दर्ज करवा दी है. अनुज कहेगा कि वो जानना चाहता है कि फूड क्रिटिक किस वजह से इतनी जल्दीबाजी में थी. अनुज की बातें सुनकर श्रुति के चेहरे का रंग उड़ जाएगा.

ये भी पढ़ें- रणवीर सिंह ने बेबी के लिए शुरू की खास तैयारी, बढ़ाने लगे हैं 15 किलो वजन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})