trendingNow1zeeHindustan2334766
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Anupamaa Spoiler: आखिरकार अनुज को खुद से दूर करेगी अनुपमा, वनराज लगाएगा तोषू-पाखी को फटकार

Anupamaa 13 July Episode Spoiler: आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा आखिरकार इमोशनल ब्लैकमेल कर अनुज को खुद से दूर कर देगी. ऐसे में आध्या की खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा.  

Advertisement
Anupamaa Spoiler: आखिरकार अनुज को खुद से दूर करेगी अनुपमा, वनराज लगाएगा तोषू-पाखी को फटकार

Anupamaa 13 July Episode Spoiler: 'अनुपमा' में 13 जुलाई, 2024 के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा के कहने पर अनुज उससे दूर जाएगा, लेकिन जाते-जाते वह उसे फिर समझाने की कोशिश करेगा. अनुज कहेगा कि वो सिर्फ अपनी बेटी आध्या की खुशी के बारे में सोचकर अपनी और उसकी दोनों की खुशियों का सौदा कर रही है. हालांकि, अनुपमा उसे अपना आखिरी फैसला सुना देगी. वह अनुज से कहेगी कि वो उसके लिए सही नहीं है. अगर वो उससे प्यार करता है तो श्रुति पास चला जाए और दोबारा कभी उसके नाम न आए.

अनुज को खुद से दूर कर देगी अनुपमा

अनुपमा, अनुज की कोई भी समझने की बजाय उसी तरह उसे इमोशनली ब्लैकमेल करके खुद से दूर करेगी, जैसे आध्या ने उससे अपनी बात मनवाई थी. ऐसे में अनुज आखिरकार उससे अलग होने के लिए तैयार हो जाएगा. वह कहेगा कि अब वो कभी लौटकर उसके सामने नहीं आएगा, चाहे उसे याद में तड़प-तड़पकर अपनी जान ही क्यों न गवानी पड़ जाए. इसी के साथ अनुज जाते-जाते यह भी कहेगा कि अनुपमा कितना भी चाहे, लेकिन वो उससे प्यार करना नहीं छोड़ेगा.

तोषू-पाखी पर भड़केगा वनराज

दूसरी ओर शाह हाउस में तोषू और पाखी प्रॉपर्टी में अपने हिस्से के लिए उत्सुकता जताते हुए लगातार वनराज से सवाल करते रहेंगे, जिससे परेशान होकर वनराज बुरी तरह से भड़क पड़ेगा. दोनों पर चिल्लाते हुए कहेगा कि उन्हें सिर्फ अपनी पड़ी है, कभी उसके बारे में आकर किसी ने कोई सवाल किया है? वनराज की फटकार के बाद काव्या वहां आकर पाखी और तोषू के जख्मों पर नमक डालेगी.

अनुपमा को मैसेज करेगी आध्या

शनिवार के एपिसोड में आगे दिखाया जाएगा कि अनुपमा के पास आध्या का मैसेज आएगा कि क्या उसने पॉप्स को खुद से दूर कर दिया? इसके जवाब में अनुपमा उसे अपनी सेल्फी भेज देगी और समझ जाएगी कि उसका काम हो गया है. इसके बाद वह अनुपमा को थैंक्यू कहेगी. वहीं, अनुपमा पूछेगी कि वादा को अनुज से दूर रहने का था, लेकिन वो अपनी छोटी से तो मिल सकती है? ऐसे में आध्या कहेगी कि वो उसे अनुज और श्रुति की शादी का कार्ड जरूर भेजेगी.

अनुपमा होगी बेहोश

इस पूरे हंगामे के बीच अनुपमा अचानक बेहोश हो जाएगी. उसे घर पर जैसे ही होश आएगा वह तुरंत उठकर एयरपोर्ट की ओर भागने लगेगी, लेकिन जब तक अनुपमा एयरपोर्ट पर पहुंचेंगी तब तक अनुज और आध्या फ्लाइट लेकर भारत से रवाना हो चुके होंगे.

ये भी पढ़ें- लैंडस्लाइड की वजह से मुसीबत में फंसी कविता कौशिक, 'FIR' एक्ट्रेस ने बयां किया दर्द

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})