trendingNow1zeeHindustan2290353
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Anupamaa 12 June Spoiler: देविका के सामने दिल की बात कहेगी अनुपमा, अनुज क्यों हुआ बेबस?

Anupamaa 12 June Episode Spoiler: 'अनुपमा' की कहानी में बुधवार को दिखाया जाएगा कि देविका के सामने आखिरकार अनुपमा अपने दिल की सारी बातें बयां कर देगी. वहीं, अनुज सबकुछ जानने के बाद भी अनुपमा से अपने प्यार का इजहार नहीं कर पाएगा.

Advertisement
Anupamaa 12 June Spoiler: देविका के सामने दिल की बात कहेगी अनुपमा, अनुज क्यों हुआ बेबस?

Anupamaa 12 June Episode Spoiler: 'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि डिम्पी और टीटू की शादी की तैयारियों के बीच अनुपमा और अनुज की नजदीकियां बढ़ने लगी है. वहीं, बुधवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा अपनी दोस्त देविका के सामने आखिरकार अनुज के लिए अपनी फीलिंग्स बयां कर देगी. अनुज छिपकर दोनों की सारी बातें सुन लेगा. इस दौरान वह खुद को बहुत बेबस महसूस करेगा.

टीटू फिर नहीं बता पाएगा अपना सच

12 जून के एपिसोड में आगे दिखाया जाएगा कि डिंपल सबसे छिपकर टीटू से मिलने के लिए जाएगी. दोनों थोड़ा क्वालिटी टाइम एक दूसरे के साथ बिताएंगे. यहां टीटू उसे अपना एक सीक्रेट बताने की कोशिश करेगा, लेकिन इसी बीच टीटू को किसी को कॉल आएग और वह उसे इमरजेंसी में जाना पड़ जाएगा. उसके जाने के बाद डिंपल सोचेगी कि ऐसी कौन सी बात है जिसे बताने के लिए टीटू इतना बेताब है, लेकिन हर किसी न किसी वजह से वो बात नहीं कह पाता.

किंजल बताएगी अपनी परेशानी

डिम्पी घर आकर किंजल के पैर पर स्प्रे लगाएगी. डांस करते हुए किंजल के पैर स्लिप हो गया था. इस दौरान डिम्पी उससे उसकी परेशानी का कारण पूछेगी. किंजल उसे बताएगी कि वो अपने पति तोषू से तंग आ गई है. वो लगातार एक के बाद एक गलती करता जा रहा है. इसके बावजूद वह इसे रिश्ते से खुद को बाहर नहीं निकाल पा रही है. किंजल कहेगी कि उसका अमेरिका लौटना बहुत जरूरी है. वह डिंपल से कहेगी कि अमेरिका में वो घर चलाती थी इसलिए तोषू उसकी बात मान लेता था, लेकिन यहां आकर उसकी हिम्मत बहुत बढ़ गई है.

अनुपमा कह देगी दिल की बात

दूसरी ओर अनुपमा अपनी दोस्त देविका से कहेगी कि वो आज भी अनुज से बहुत प्यार करती है, लेकिन वो उसे श्रुति से कभी नहीं छीन सकती. श्रुति के रूप में आध्या को वो ही मां मिली है, जो उसे चाहिए थी और अनुज को भी वैसी ही पत्नी मिली है जो वह चाहते थे. श्रुति उनका बहुत ध्यान रखती है. अनुपमा कहेगी कि उसे उन तीनों को साथ देखकर बहुत दर्द होता है, लेकिन जलन नहीं महसूस हुई.

धर्मसंकट में फंसेगा अनुज

उधर, अनुज सारी बातें सुन लेगा. वह अनुपमा से बहुत कुछ कहना चाहेगा, लेकिन वह कमरे के अंदर ही नहीं जा पाएगा. अनुज इस दौरान खुद को बहुत बेबस महसूस करेगा. उसे अपनी बेटी कि जिम्मदारियों और अपने प्यार को पाने की चाहत जैसे धर्मसंकट में फंसा महसूस होगा. ऐसे में कहानी और दिलचस्प हो गई है.

ये भी पढ़ें- जालीवाली टोपी में पीएम मोदी को क्यों देखना चाहते हैं नसीरुद्दीन शाह, इस बात पर दिखाई नाराजगी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})