trendingNow1zeeHindustan2289038
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Anupamaa Upcoming Twist: शाह हाउस पहुंचा गुलाटी, वनराज के साथ मिलकर चलेगा नई चाल?

Anupamaa 11 June Episode Spoiler: मंगलवार को 'अनुपमा' की कहानी में काफी धमाल देखने को मिलेगा. एक तरफ वनराज अपनी साजिशों से बाज नहीं आ रहा, वहीं, अब गुलाटी भी शाह निवास पहुंच चुका है.

Advertisement
Anupamaa Upcoming Twist: शाह हाउस पहुंचा गुलाटी, वनराज के साथ मिलकर चलेगा नई चाल?

Anupamaa 11 June Episode Spoiler: 'अनुपमा' की कहानी में मंगलवार को दिखाया जाएगा कि आध्या को समझाने के बाद अनुपमा काफी परेशान होगी और घर में टहल रही होगी. तभी अनुज उसके पास आएगा और बार-बार उसकी परेशानी का कारण पूछने लगेगा. हालांकि, अनुपमा यह सोचकर उसे कुछ नहीं बताएगी कि कहीं एक पिता का दिल न दुख जाए. इस दौरान दोनों की एक बार फिर से क्यूट कैमेस्ट्री देखने को मिलेगी.

शाह हाउस में आएगी खुशियां

11 जून 2024 के एपिसोड में आगे दिखाया जाएगा कि एक तरफ वनराज अपनी साजिशों से बाज नहीं आ रहा, दूसरी तरफ टीटू और डिम्पी की शादी की तैयारियों में पूरे घर में खुशी का माहौल है. इसी बीच घर के सभी मर्द मिलकर औरतों के लिए खाना तैयार करेंगे. वहीं, सभी औरते एक-एक डिश को टेस्ट करके बताएंगी कि क्या किसने बनाया है. सभी औरतों का जवाब गलत होगा, लेकिन अनुपमा एक डिश को चखते ही कहेगी, 'इतना टेस्टी खाना तो सिर्फ अनुज ही बना सकते हैं.'

गुलाटी की होगी एंट्री

खुशी के माहौल में एक अजीब सी स्थिति हो जाएगी, लेकिन अनुज बात संभाल लेगा, लेकिन तभी दरवाजे पर कोई आएगा. सभी देखेंगे कि वह कोई और नहीं, बल्कि कबाब एंड करीज रेस्टोरेंट का मालिक गुलाटी है. उसे देखकर अनुज और अनुपमा के चेहरे का रंग उड़ जाएगा. दोनों उसका यहां आने कनेक्शन कहीं न कहीं बिठाने की कोशिश करने लगेंगे. तभी लीला बा बताएंगी कि उन्होंने उसे बुलाया है, ताकि वो शादी में केटरिंग का काम संभाल सके.

अनुपमा को बेइज्जत करेगा गुलाटी

गुलाटी यहां अनुपमा को देखकर उस पर तंज कसते हुए उसे बेइज्जत करने लगेगा. वहीं, अनुज, वनराज को बताएगा कि यह शख्स ठीक नहीं है. यह जानकर वनराज जानबूझकर गुलाटी को केटरिंग के लिए फाइनल कर देगा, क्योंकि वह जानता है कि गुलाटी भी अनुपमा का दुश्मन है.

बा करेगी अनुपमा की तारीफ

इसके बाद बा और बापूजी आपस में बैठकर बात करेंगे. बा कहेंगी कि अनुपमा बहुत जल्दी इस घर की बेटी बन गई थी, लेकिन हन उसके माता-पिता नहीं बन पाए. वह इस बात के लिए भी खुश होगी कि उसने डिंपल के साथ बेटी जैसा बर्ताव किया है. उधर, आध्या अपने पिता अनुज से अमेरिका जाने की जिद्द करेगी, लेकिन अनुज मना कर देगा. आध्या सोचेगी कि क्या ज्यादा जिद्द करने पर अनुपमा उसके पिता को सब सच न बता दे.

ये भी पढ़ें- Panchayat 3: फीस डिस्कशन पर भड़के फुलेरा गांव के सचिव जी, जितेंद्र ने कह दी ये बड़ी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})