trendingNow1zeeHindustan2331852
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Anupamaa 11 July Spoiler: आध्या की घटिया साजिश में फंसेगी अनुपमा, कर देगी ऐसा वादा

Anupamaa 11 July Episode Spoiler: आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि घर बेचने को लेकर शाह हाउस में खूब हंगामा होगा. ऐसे में आध्या भी अनुपमा को इमोशनली ब्लैकमेल करेगी. इस कारण अनुपमा उससे वादा करेगी कि वो अनुज से दूर रहेगी.

Advertisement
Anupamaa 11 July Spoiler: आध्या की घटिया साजिश में फंसेगी अनुपमा, कर देगी ऐसा वादा

Anupamaa 11 July Episode Spoiler: 'अनुपमा' की कहानी में अब तक हमने देखा कि वनराज, बा और बापूजी वृद्धाश्रम से लाने में असफल रहेगा. ऐसे में घर आकर अनुपमा उसे बताएगी कि वो इस घर के लिए एनओसी पर साइन नहीं करेगी. ऐसे में दोनों के बीच काफी बहस हो जाएगी और पूरे शाह हाउस में खूब ड्रामा होने लगेगा. ऐसे में अनुज को बीच में आकर वनराज और अनुपमा दोनों को शांत करना पड़ेगा.

अनुपमा पर आरोप लगाएगा वनराज

गुरुवार, 11 जुलाई के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि तोषू और पाखी भी अनुपमा को खूब बुरा-भला कहेंगे. वहीं, वनराज, अनुपमा पर आरोप लगाएगा कि उसे इस घर में अपना हिस्सा चाहिए इसीलिए वह ये सारा ड्रामा कर रही है. इस बात पर अनुज को गुस्सा आएगा और ऐसे में वह आकर अनुपमा को साइड करेगा और वनराज पर बुरी तरह से भड़क पड़ेगा.

तपिश होगा नाराज

दूसरी ओर तपिश, डिंपल से इस बात पर नाराज होगा कि उसने अंश के लिए घर में हिस्सा मांगा है. तपिश मुंबई जाने की तैयारी करेग, लेकिन जाने से पहले डिंपल से नाराज हो जाएगा. वह कहेगा कि वह इस घर में अंश का हिस्सा नहीं लेगा.

आध्या देगी अनुपमा को धमकी

उधर, अनुपमा, आध्या को देखने के लिए उसके रूम में जाएगी. इस दौरान आध्या अपनी मां पर भड़ास निकालेगी. वह उसे दुनिया की सबसे बुरी मां कहेगी. आध्या हर गलत चीज का जिम्मेदार अनुपमा को ही ठहराएगी. अपनी बेटी के मुंह से इस तरह की बातें सुनकर अनुपमा बिल्कुल टूट जाएगी. आध्या यहां उसे धमकी देगी कि अगर उसके रहते हुए वो और अनुज कभी एक नहीं हो सकते.

अनुज करेगा खास तैयारी

आध्या आगे कहेगी कि अगर ऐसा हुआ तो वो खुद को कुछ कर लेगी. इस दौरान वह लगातार रूम में रखे चाकू की ओर इशारा करती रहेगी. ऐसे में अनुपमा घबरा जाएगी और वह आध्या से वादा करेगी कि वो अनुज से दूर रहेगी. इतना ही नहीं, वो वादा करेगी कि वो अनुज से कभी मिलेगी भी नहीं. वहीं, अनुज, अनुपमा को अपने साथ अमेरिका वापस लेकर जाने की तैयारी करेगा.

ये भी पढ़ें- AR Rahman ने इसलिए माइकल जैक्सन से मिलने का ठुकराया था ऑफर, सुनाया पहली मुलाकात का दिलचस्प किस्सा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})