trendingNow1zeeHindustan2330107
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Anupamaa 10 July Spoiler: वनराज की घटिया बात पर भड़केगी काव्या, अनुपमा से भी होगी तीखी बहस

Anupamaa 10 July Episode Spoiler: आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि वनराज, बा और बापूजी को घर लाने की पूरी कोशिश करेगा. इस बीच अनुपमा और वनराज के बीच तीखी बहस भी होगी, जिसे संभालने के लिए अनुज को बीच में आना पड़ेगा.

Advertisement
Anupamaa 10 July Spoiler: वनराज की घटिया बात पर भड़केगी काव्या, अनुपमा से भी होगी तीखी बहस

Anupamaa 10 July Episode Spoiler: 'अनुपमा' के बुधवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि वनराज, बा और बापूजी से वापस घर चलने की जिद करेगा, लेकिन बापूजी कहेंगे कि वह अब इसी जगह पर रहेंगे, उन्हें यहीं खुशी मिल रही है. इस दौरान बापूजी अपने बेटे की बात को बड़ी करते हुए कहेंगे कि उसने घर बेचने का फैसला बिल्कुल सही लिया है. वह कहेंगे कि तू अपने बच्चों के भविष्य के बारे में सही सोच रहा है और अब हम लोगों का कोई भविष्य नहीं रह गया है. हमारे पास बस घर की यादें हैं.

बापूजी सुनाएगा अपना फैसला

10 जुलाई के एपिसोड में आगे दिखाया जाएगा कि बापूजी, वनराज से कहेंगे कि अब वो उस घर में अपनी आंखों से अपने सपनों को टूटते हुए नहीं देख सकते. वह कहेंगे कि वनराज तू घर बेच दे हम साइन करने के लिए तैयार हैं. फिर वह अनुपमा से कहेंगे कि तू भी कागजों पर साइन कर देना. वनराज के चेहरे का रंग उतर जाएगा और ऐसे ही उतरे मुंह के साथ जब वो अकेला घर पहुंचेगा तो परिवार के सभी लोग बा और बापूजी के बारे में पूछेंगे.

काव्या पर भड़केगा वनराज 

वनराज किसी को कोई जवाब नहीं दे पाएगा. हालांकि, कुछ देर शांत रहने के बाद वह कहेगा कि उन लोगों की खुशी वहीं और अब वो उन्हें वहीं रहने दो. इस बीच डिंपल और काव्या कहेंगी कि वो जाकर उन्हें मनाकर घर ले आएंगी. ऐसे में वनराज कहेगा कि कोई उनके पास नहीं जाएगा, सिर्फ मैं जाऊंगा वहां और बा-बापूजी से घर के कागजों पर साइन लेकर आऊंगा.

काव्या हो जाएगी नाराज

काव्या इस बात पर भड़क पड़ेगी और कहेगी कि बा-बापूजी घर छोड़कर जा चुके हैं और अब भी तुम्हें सिर्फ प्रॉपर्टी की पड़ी है. वनराज बुरी तरह से काव्या पर चिल्लाएगा और कहेगा कि मुझे बा-बार ये एहसासस दिलाना बंद करो कि मैं एक बुरा बेटा हूं. वह कहेगा कि जब वो इस घर में आना ही नहीं चाहते थे क्या मैं जबरन उन्हें उठाकर लाऊं. ऐसे में तौषू और पाखी अपने पिता का ही साथ देंगे और कहेंगे कि वो जाकर कागजों पर बा-बापूजी के साइन ले आएं और मम्मी से भी साइन ले लें.

अनुपमा-वनराज की होगी बहस

तभी पीछे से अनुपमा कहेगी कि वो कागजों पर साइन नहीं करेगी. वह कहेगी कि बा-बापूजी को जिंदगी का ये पड़ाव अपने घर में बिताना चाहिए. इस दौरान वनराज और अनुपमा की काफी बहस छिड़ जाएगी. बात इतनी बढ़ जाएगी कि अनुज को बीच में आकर मामला संभालना होगा. वहीं, तोषू और पाखी भी अपनी मां के खिलाफ जाकर बदतमीजी करेंगे. वह कहेंगे कि मां ऐसी होती है क्या? घटिया आरोप लगाते हुए वह कहेंगे कि आपने आज कर हमारे लिए किया ही क्या है. इस बात पर अनुपमा इमोशनल हो जाएगी.

ये भी पढ़ें- अनंत-राधिका की शादी को अनुराग कश्यप की बेटी ने कहा 'सर्कस', बताई न जाने की वजह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})