trendingNow1zeeHindustan1939901
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Anupamaa Upcoming Twist: मालती देवी फिर अनुपमा के खिलाफ रचेगी साजिश, छोटी अनु को बनाएगी हथियार

Anupamaa Upcoming Twist: 'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में जबरदस्त धमाका देखने को मिलेगा. शो में कई दिलचस्प ट्वीस्ट देखने को मिल रहे हैं. आने वाले एपिसोड में काव्या की गोदभराई का ट्रैक देखने को मिलेगा.  

Advertisement
Anupamaa Upcoming Twist: मालती देवी फिर अनुपमा के खिलाफ रचेगी साजिश, छोटी अनु को बनाएगी हथियार

Anupamaa Upcoming Twist: 'अनुपमा' में इन दिनों जबरदस्त धमाका देखने को मिल रहा है. शो में कुछ नए कलाकारों की एंट्री कहानी को और दिलचस्प बना रही है. अब आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि काव्या की गोद भराई की तैयारियां चल रही हैं, जिसकी वजह से शाह परिवार के साथ-साथ कपाड़िया मेंशन में भी धूम मची हुई है. वहीं, गुरु मां मालती देवी अनुज और अनुपमा की एक्साइटमेंट देखकर परेशान होने लगेगी.

अनुपमा की तैयारी से जलेगी मालती देवी

मंगलवार के एपिसोड में हम देखेंगे कि अनुज और अनुपमा काव्या की गोद भराई के लिए तैयारियां कर रहे होंगे, इस दौरान मालती देवी उन्हीं के पास बैठकर उनसे कई सवाल करेगी और बहुत प्यार से सारे सवालों के जवाब देगी. अनुज कहेगा अनुपमा से कि उसे काव्या के अलावा बाकी लोगों के लिए भी कुछ गिफ्ट्स लेने चाहिए और इसके लिए उनसे उसके अकाउंट में पैसे भी डाल दिए हैं. ये बात सुनकर मालती देवी को चिंता होने लगेगी पकि अनुपमा क्यों अब भी अपनी एक्स हसबैंड के लिए इतनी परेशान होती है.

शो में होगी नई एंट्री

दूसरी ओर हम आगे देखेंगे कि शो में नए किरदार तपिश टीटू की एंट्री हुई है. एक इवेंट में डिम्पी अपनी दोस्त के साथ पहुंचेगी. यहां हर किसी पर तपिश का चार्म और स्वैग वाली एंट्री देख डिम्पी पूछेगी कि ये शख्स कौन है. उसकी सहेली उसे बताएगी कि तपिश एक शानदार डांसर है, जिसकी परफॉर्मेंस पर सब फिदा रहते हैं. हालांकि, डिम्पी तपिश की परफॉर्मेंस से बिल्कुल इम्प्रेस नहीं होगी. 

बा और बापूजी को सताएगी चिंता

शो में आगे हम देखेंगे कि अनुपमा, बा से काव्या की गोदभराई को लेकर बात करेगी. तभी बापूजी और वनराज पार्क से घूमकर आ जा जाएंगे. अनुपमा, वनराज को बताएगी कि कल काव्या की गोदभराई की रस्म रखी गई है. अनुपमा, वनराज से पूछेगी कि क्या काव्या के लिए पिता की जगह पर आप बैठेंगे? इस सवाल का जवाब दिए बिना ही वनराज वहां से चला जाएगा. ऐसे में बा और बापूजी काफी दुखी हो जाएंगे, लेकिन अनुपमा उनकी हिम्मत बांधकर उन्हें उम्मीद देगी. वहीं, बा, अनुपमा को समझाएंगी कि वह गुरु मां को सिर पर ना बिठाए.

तोषू और किंजल से भिड़ेगी अनुपमा

अनुपमा शाह हाउस से जा ही रही होती कि उसे दरवाजे पर किंजल और तोषू मिल जाएंगे. अनुपमा उन्हें कहेगी कि कल काव्या की गोदभराई की रस्म का आयोजन किया है. ऐसे में फिर से उन दोनों को ताना मार देगी. अनुपमा भी तोषू और किंजल से परी के बारे में सवाल करेगी कि वह क्यों परी को घर पर छोड़ जाते हैं. ऐसे में तोषू और किंजल उसे उल्टा-सीधा सुना देंगे. हालांकि, अनुपमा भी जवाब देकर उनकी बोलती बंद कर देगी.

मालती फिर करेगी साजिश की प्लानिंग

इस एपिसोड के अंत में हम देखेंगे कि मालती देवी एक बार फिर अनुपमा के खिलाफ साजिश रचेगी. उसे छोटी अनु के स्कूल से स्पोर्ट्स डे का इनविटेशन मिलेगा, जिसमें अनुपमा और अनुज को बुलाया गया है, लेकिन मालती देवी सोचेगी वह इस कार्ड को छिपा देगी और स्पोर्ट्स डे पर वह खुद चली जाएगी. अनुज के पूछने पर कहेगी कि अनुपमा को छोटी अनु का फंक्शन याद ही नहीं रहा. खैर, गुरु मां की ये साजिश कितनी कामयाब हो पाएगी ये तो वक्त के साथ ही पता चलेगा.

ये भी पढ़ें- इस एक्ट्रेस संग प्रभास की शादी करवाना चाहता है परिवार, 'बाहुबली' की एक आदत ने किया परेशान!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})