trendingNow1zeeHindustan1993791
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Anupama Upcoming Twist: अनुज-अनुपमा ऑफिस में करेंगे रोमांस, कपाड़िया हाउस छोड़कर जाएगा रोमिल

Anupama Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में कोई न कोई ट्विस्ट देखने को मिलता है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि रोमिल विदेश जाएगा. वहीं छोटी अनु की शिकायत आएगी.   

Advertisement
Anupama Upcoming Twist: अनुज-अनुपमा ऑफिस में करेंगे रोमांस, कपाड़िया हाउस छोड़कर जाएगा रोमिल

नई दिल्लीAnupama Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में आए दिन कुछ न कुछ नया ड्रामा देखने को मिल जाता है. लेटेस्ट एपिसोड की बात करें तो अनुपमा और अनुज का ऑफिस रोमांस देखने को मिलेगा. अनुपमा अनुज के लिए खाना लेकर ऑफिस जाती है. आइए जानते हैं आने वाले एपिसोड में क्या-क्या देखने को मिलेगा. 

कपाड़िया हाउस छोड़कर जाएगा रोमिल 
रोमिल इंडिया छोड़कर जा रहा है. अपनी अपनी पढ़ाई के लिए फेवरेट कॉलेज में पढ़ने के लिए इंडिया छोड़कर जा रहा है. अनुपमा रोमिल की पैकिंग की मदद करती है. रोमिल अनुपमा को थैंक्यू बोलती है. अनुपमा रोमिल को समझाती है कि सब कुछ भुलाकर अपने गुस्से को शांत करें. 

ऑफिस में होगा रोमांस 
अनुपमा अनुज के लिए लंच बनाकर उनके ऑफिस ले कर जाती हैं. ऑफिस में दोनों के बीच प्यार भरी बाते होती है. इसके अलावा अनुपमा अनुज के घर के बारे में बात करती है. अनुपमा को काफी चिंता है कि पाखी, मालती और बरखा अनु के मन में जहर भर रही है. 

छोटी अनु की आई शिकायत 
स्कूल से एक परिवार छोटी अनु की शिकायत करेगा. वह अनुपमा से बोलती है कि आपकी बेटी मेरी बेटी को बहुत बुली करती है. अलग-अलग नामों से परेशान करते हैं. कभी मोटी तो कभी टेडी बियर. इसके बाद वह महिला अनुपमा को फोन पर सबूत दिखाएगी. जिसे छोटी अनु डर जाएगी और अनुपमा हैरान हो जाएगी. 

ये भी पढ़ें- जाह्नवी कपूर ने खूबसूरत लुक में दिखाया सिजलिगं अवतार, बॉसी लुक से जीता दिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})