trendingNow1zeeHindustan1976180
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Anupama Upcoming Twist: मालती देवी ने लीला बेन को मारे खूब ताने, अनुपमा ने डिंपी का किया सपोर्ट

Anupama Upcoming Twist: अनुपमा सीरियल में आने वाले एपिसोड में कई ट्विस्ट देखने को मिलेगा. डिंपी और टिटू का वीडीयो लीक हो जाएगा जिसके बाद अनुपमा डिंपी का साथ देगी.   

Advertisement
Anupama Upcoming Twist: मालती देवी ने लीला बेन को मारे खूब ताने, अनुपमा ने डिंपी का किया सपोर्ट

नई दिल्ली:  आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि टीटू और डिंपी का वीडियो ऑन लाइन लीक हो जाता है. वीडियो काफी वायरल हो रहा होता है. वीडियो को देखते ही पाखी बोलती है कि उसे तो पता ही था. डांस अकेडमी में डिंपी काफी रोती है. टिटू डिंपी को समझाने आएगा लेकिन डिंपी उसे धक्का देगी. ऐसे मौके पर अनुपमा डिंपी का साथ देगी. 

डिंपी का MMS 
आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि पाखी सबकों बुलाकर डिंपी और टीटू का वीडियो दिखा देगी. रोमिल उसे रोकने की कोशिश करेगा. लेकिन वो मानती नहीं है. पाखी चिल्ला चिल्ला कर बा, मालती देवी और बरखा को बुलाकर वीडियो दिखाते हुए बोलती है कि- आपकी लाडली बहू का एमएमएस वायरल हो गया है. इस दौरान बापूजी भी पाखी चुप कराने की कोशिश करेंगे. रोमिल बोलता है कि ये वीडियो नकली है. इस दौरान मालती देवी भी आग में घी डालेगा. 

अनुपमा समझाएगी डिंपी को 
 अनुपमा डिंपी को समझाएगी और बोलेगी की बा से मैं हमेशा लड़ती आई हूं, तेरे सात भी रहूंगी. तेरे साथ मैं, अनुज, रोमिल बापूजी सब हैं. डिंपी बोलती है कि अगर मेरे पेट में समर की निशानी नहीं होती तो मैं कबका मर जाती है. घर में बापूजी बा को समझाएंगे तो बा बोलेगी कि हमारे साथ ही हमेशा ऐसा क्यो ? इस पर अनुपमा डिंपी को समझाएगी की टिटू पर भी वीडियो को बुरा असर पड़ा होगा. 

मालती देवी सुनाएंगी खरी-खोटी 
आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि बरखा और मालती देवी खूब खरी खोटी कहेंगे. लीला बेन सब सुनती है. बरखा बोलती है कि अनुज भी इसलिए लाया क्योंकि बार-बार आप अनुपमा को बुला लेते हैं. इस पर बा बोलती है कि मैं कल चली जाऊंगी अनुज को बताकर. फिर मालती देवी बोलती है कि जाना है तो चुपचाप जाओ, ड्रामा क्यो करना, ये सारी बाते अनुज सुन लेगा. 

इसे भी पढ़ें: इस मजबूरी की वजह से सलीम खान ने की थी हेलेन से दूसरी शादी, बेटे अरबाज के सामने किया खुलासा! 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})