trendingNow1zeeHindustan1965930
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Anupama Upcoming Twist: बा के बाद इस सदस्य की बिगड़ेगी तबीयत, धर्म संकट में फंसी अनुपमा

Anupama Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है. एक बार अनुपमा को छोटी अनु या फिर बापू जी में से किसी एक को चुनना होगा.   

Advertisement
Anupama Upcoming Twist: बा के बाद इस सदस्य की बिगड़ेगी तबीयत, धर्म संकट में फंसी अनुपमा

नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों फिर इमोशनल ड्रामा देखने को मिल रहा है. अनु शाह परिवार और कपाड़िया परिवार के बीच झूलती दिखाई देगी. शो में दिखाया जा रहा है कि लीला बा की तबीयत ठीक नहीं है. इस बीच तोषू और किंजल भी परिवार को छोड़कर विदेश चले जाते हैं. आइए जानते हैं आने वाले एपिसोड में क्या कुछ देखने को मिलेगा. 

बापूजी की तबीयत होगी खराब 
अनुपमा के आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि बापूजी बा को वॉशरूम लेकर जा रहे होंगे तभी बा बोलती है किसी को बुला लो, जिद्द मत करो. बापूजी मानेंगे नहीं तभी उनका पैर मुड़ जाएगा. वह बा के साथ जमीन पर गिर जाएंगे. दोनों को काफी चोट लग जाती है. इस दौरान, काव्या, डिंपी और पाखी कोई भी मदद के लिए नहीं आएंगे. बापूजी करके अनुपमा को आने के लिए बोलेंगे. 

छोटी अनु होगी बीमार 
कपाड़िया हाउस में छोटी अनु अपने पापा के पास जाती है बोलती है कि उसे अच्छा नहीं लग रहा है. अनुज देखता है तो उसे पता चलता है कि छोटी अनु को तेज बुखार है. छोटी अनु रोने और जिद्द करती है कि उसे मम्मी चाहिए. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि क्या अनुपमा बेटी के लिए शाह परिवार नहीं जाएगी. 

शो में होगी मौत ? 
शाह परिवार में बा-बापूजी दर्द से जमीन में गिरे हुए है. काव्या डिंपी-पाखी को आवाज देते हैं लेकिन कोई नहीं आते हैं ऐसे में बापूजी अनुपमा को कॉल करते हैं तो बोलते हैं अनु यहां आ अनु. मीडिया की खबरों के अनुसार शो में बा या  फिर बापूजी कि मौत हो सकती है. 

इसे भी पढ़ें:   Nayanthara Special: इस एक्टर से शादी के लिए पत्नी से ही परमिशन लेने पहुंच गई थीं नयनतारा! जानिए क्या है किस्सा 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})