trendingNow1zeeHindustan1314138
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Anupamaa Spoiler: अनुपमा के खिलाफ साजिश रचेगी बरखा, शो में आएगा ये ट्विस्ट

Anupamaa Spoiler: छोटे पर्दे का सुपरहिट शो 'अनुपमा' में इन दिनों एक के बाद एक ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. इसी कारण शो टीआपी लिस्ट में भी टॉप पर बना हुआ है. वनराज और अनुज अस्पलात से अपने-अपने घर लौट आए हैं. वनराज पहले से काफी बेहतर है और अपने परिवार के साथ समय बीता रहा है.

Advertisement
Anupamaa Spoiler: अनुपमा के खिलाफ साजिश रचेगी बरखा, शो में आएगा ये ट्विस्ट

नई दिल्ली: Anupamaa Spoiler: छोटे पर्दे का सुपरहिट शो 'अनुपमा' में इन दिनों एक के बाद एक ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. इसी कारण शो टीआपी लिस्ट में भी टॉप पर बना हुआ है. वनराज और अनुज अस्पलात से अपने-अपने घर लौट आए हैं. वनराज पहले से काफी बेहतर है और अपने परिवार के साथ समय बीता रहा है. वहीं, दूसरी तरफ अनुज कोमा में चला गया है. 

'अनुपमा' में नए-नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं

अनुपमा और बरखा के बीच जुबानी जंग चल रही है. अनुपमा में बीते एपिसोड में हमने देखा कि कपाड़िया हाउस में जन्माष्टमी का त्योहार मनाते दिखाया गया था. अनुपमा, अपने पति अनुज के साथ साये की तरह रह रही है. इस बीच बरखा उसके पीठ पीछे नई साजिश रचने लगी है. बरखा और अंकुश ने अनुज की प्रॉपर्टी पर नजर गड़ाना शुरू कर दिया है. 

अनुज से मिलने कपाड़िया हाउस पहुंचा वनराज

वह अनुपमा को नीचे दिखाने के लिए उसपर कई उटपटांग इल्जाम लगा रहे हैं. वहीं, दूसरी ओर अनुपमा मैसेज करके बापूजी को जन्माष्टमी की बधाई देगी. वहीं वनराज अनुपमा के आने का इंतजार करेगा. वनराज को पूरा यकीन होगा कि अनुपमा उसे अपने घर बुलाएगी. अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड में आप देखेंगे कि, जन्माष्टमी के सेलेब्रेशन की बीच बरखा, अनुपमा को तगड़ा झटका देने के लिए तैयार है.

क्या अनुपमा को घर से निकालेगी बरखा?

दूसरी ओर वनराज, अनुज से मिलने कपाड़िया हाउस में घुस जाएगा. वह अनुज से बात करने की कोशिश करेगा, लेकिन वहां बरखा उसे देख लेगी और जमकर खरी-खोटी सुनाएगी.

बरखा, अनुपमा से कहेगी कि मेरा अनुज कहने से कुछ नहीं होता, काश तुमने सच में अनुज से प्यार किया होता. तुम न अनुज के साथ रहने लायक हो और न ही प्रॉपर्टी को संभालने के लायक हो. इतना कहते ही बरखा, अनुपमा के हाथ में एक काननी लेटर थमा देगी जिसे पढ़कर अनुपमा के होश उड़ जाएंगे. 

ये भी पढ़ें- Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: जेल से भागने के बाद कायरव करेगा अक्षरा को फोन, बिरला हाउस में बढ़ेंगी टेंशन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})