trendingNow1zeeHindustan2375890
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Anupama Spoiler: अनुज की जान को है खतरा, क्या अनुपमा कर पाएगी पति की मदद

Anupama Spoiler: अनुपमा सीरियल में इन दिनों कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुज की जान खतरे में है ऐसे में क्या अनुपमा अनुज की जान बचा पाएगी.

Advertisement
Anupama Spoiler: अनुज की जान को है खतरा, क्या अनुपमा कर पाएगी पति की मदद

नई दिल्ली: सीरियल अनुपमा में इन दिनों कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. अनुपमा और अनुज दोनों मिलने के बाद भी एक दूसरे से बहुत दूर हैं. अनुज अपनी बेटी आध्या के लिए तड़प रहे हैं. अनुपमा आध्या की तलाश में है ताकि अनुज की तबीयत ठीक हो जाए. अनुपमा की दोस्त देविका भी अमेरिका में आध्या के बारे में पता कर रही है. 

अनुपमा करेगी अनुज से सवाल 
अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुज, आध्या के गायब होने के लिए उसे जिम्मेदार समझ रहा है. अनुपमा अनुज से पूछती है कि अंकुश और बरखा से तुम्हारी कंपनी और सारी प्रॉपर्टी अपने नाम कर ली है. वह अनुज से बार-बार सवाल करती है इतना ही नहीं वह आध्या का नाम भी लेती है लेकिन अनुज उसे चुप करा देता है. अनुपमा अनुज को बताती है कि आध्या जिंदा है लेकिन वह कुछ नहीं बोलता है अपना दर्द कम करने के लिए बांसुरी बजाने लगता है. 

जा सकती है अनुज जान 
आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुज आशा भवन से अकेला बाहर निकल जाएगा. अनुज को लगता है कि सड़क पर आध्या खड़ी है वह सड़क पर चलने लगता है. अनुज को एक इलेक्ट्रिक बोर्ड से चोट भी लग जाएगी. ऐसे में अनुज की जान को खतरा है. क्या अनुपमा समय पर जाकर अनुज की जान बचा पाएगी. 

मीनू की मदद करेगा सागर 
मीनू को कुछ लड़के परेशान कर रहे होते हैं. ऐसे में सागर मीनू की मदद करेगा. सागर लड़को से लड़ाई कर मीनू को बचाता है. इसके बाद एक बार फिर से मीनू और सागर पास आते हैं. लेकिन वनराज मीनू और सागर को एक साथ नहीं देखना चाहता है.  

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})