trendingNow1zeeHindustan2380336
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Anupama Spoiler: अनुज की तरह ही मंदिर में मिलेगी आध्या, बेटी को देख अनुपमा के उड़ जाएंगे होश

Anupama Spoiler: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि आध्या इंडिया में है. इतना ही अनुज और अनुपमा मंदिर में आध्या को देखेंगे, आध्या को देख दोनों के होश उड़ जाएंगे.   

Advertisement
Anupama Spoiler: अनुज की तरह ही मंदिर में मिलेगी आध्या, बेटी को देख अनुपमा के उड़ जाएंगे होश

नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इनदिनों एक साथ कई ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. पिछले एपिसोड में देखने को मिला था कि देविका और यशदीप ने अनुपमा को बताया है कि आध्या जिंदा है लेकिन कहां है इस बारे में पता नहीं है. आध्या की जिंदा होने की बात सुन अनुपमा और अनुज खुश हो जाते हैं. आने वाले एपिसोड में कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलेंगे. 

अनुज-अनुपमा जाएंगे मंदिर 
अनुज आध्या की खबर सुन बहुत खुश होता है. देविका ने अनुज और अनुपमा को बताया है कि आध्या अहमदाबाद आ गई है. अनुज और अनुपमा मंदिर जाकर भगवान शुक्रिया अदा करने के लिए जाते हैं. अनुपमा जहां नए कॉन्टैक्ट के कागज को भगवान के चरणों में रखेगी. वहीं अनुज एक कागज रखेगा, जिस पर उन्होंने आध्या का नाम लिखा हुआ है. दोनों भगवान से प्रार्थना करेंगे. 

मंदिर में मिलेगी बेटी आध्या 
अनुपमा भगवान की परिक्रमा करेगी बोलेगी कि आपने मुझे यहीं पर अनुज से फिर से मिलवाया था. कान्हा जी हमें हमारी आध्या से भी मिलवा दीजिए. अनुज और अनुपमा भगवान से प्रार्थना करेंगे. तभी अचानक अहससा होगा कि उनकी बेटी आध्या उनके पास है. अनुज और अनुपमा पलटकर देखेंगे तो उन्हें कोई नजर नहीं आएगा. 

आध्या ने बदली अपनी पहचान 
आध्या को दूसरी औरत प्रिया कहकर बोलेगी. वह औरत बोलेगी कि प्रिया बेटा. ये नाम सुनकर अनुज और अनुपमा के होश उड़ जाएंगे. उनकी आंखों के सामने उनकी बच्ची होती है लेकिन कोई उसे प्रिय कहकर बुला रहा है. आने वाले एपिसोड में कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलेंगे. 

इसे भी पढ़ें: Kanguva Trailer: सूर्या स्टारर 'कंगुवा' का ट्रेलर हुआ रिलीज! पैन इंडिया फिल्म से धमाल मचाने को तैयार एक्टर 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})