trendingNow1zeeHindustan2378952
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Anupama Spoiler: देविका ने पता किया आध्या का सच, बेटी के बारे में जान अनुज और अनुपमा हुए सुन्न

Anupama Spoiler: टीवी सीरियल अनुपमा में इन दिनों एक साथ कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि देविका ने आध्या के बारे में सच पता कर लिया है कि आध्या कहां है.   

Advertisement
Anupama Spoiler: देविका ने पता किया आध्या का सच, बेटी के बारे में जान अनुज और अनुपमा हुए सुन्न

नई दिल्ली: टीवी सीरियल अनुपमा में इन दिनों एक साथ कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुज को ठीक करने के लिए अनुपमा आध्या का वापस लाना चाहती है. आध्या को ढूंढने के लिए अनुपमा की दोस्त देविका यशदीप की मदद लेगी. देविका और यशदीप मिलकर आध्या के बारे में जानकारी निकलवाएंगे. वहीं आशा भवन में अनुपमा अनुज को बताएगी कि आध्या जिंदा. यह खबर सुनकर अनुज खुश हो जाएगा, लेकिन अनुपमा आगे कुछ ऐसा बोल देगी जिसे सुन अनुज दंग रह जाएगा. 

पता चलेगा आध्या का सच 
देविका बताएगी की आध्या अपने फॉस्टर पेरेंट्स के पास है. इसका अर्थ है कि कपल ने आध्या को गोद ले लिया है. ये बात सुन अनुज और अनुपमा दोनों हैरान हो जाएंगे. अनुज अपना आपा खो देगा और बौखलाने लगेगा. अनुपमा देविका को बोलेगी कि पता करे कि आध्या को गोद किसने लिया है. देविका ने बताया हैकि चाइल्ड वेलफेयर कमेटी ये जानकारी शेयर कर देती हैं. 

क्या होगी आध्या की तलाश 
अनुज पूरी तरह से टूट जाएगी. अनुपमा आगे गिड़गिड़ाएगा कि उसकी बेटी को वापस लाए. अनुज कपाड़िया के लिए अजीब स्थिति है, क्योंकि वह जानता है कि उसकी बेटी जिंदा है लेकिन कहा हैं, किसके पास है. इस सवाल का जवाब किसी के पास नहीं है. लेकिन अनुपमा किसी भी तरह से अपनी बेटी को ढूंढ लेगी. 

अनुज की क्या होगी हालत 
आध्या के बारे में सुन अनुज की हालत और खराब हो जाएगी. अनुज को इतने दिनों से लग रहा है कि उसकी बेटी नहीं रही है, ऐसे में बेटी के जिंदा होने की खबर से वह खुश तो हुआ लेकिन खुद की बेटी किसी दूसरे कपल के साथ रह रही है, इसका सदमा अनुज से झेला नहीं जा रहा है.  

ये भी पढ़ें- Suniel Shetty Birthday: जिस बिल्डिंग में कभी पिता करते थे साफ सफाई, आज उसी के मालिक है सुनील शेट्टी, ऐसे बने बॉलीवुड के एक्शन हीरो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})