trendingNow1zeeHindustan2302029
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Anupamaa 21 June Spoiler: अनुज की ओर बढ़ेंगे अनुपमा के कदम, बा-बापूजी करेंगे हैरान

Anupamaa 21 June Spoiler: आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि बा और बापूजी घर से जाने की तैयारी शुरू कर देंगे. वहीं, देविका, अनुज को समझाएगी कि उसे और अनुपमा को फिर से एक हो जाना चाहिए. ऐसे में अब कहानी में नया ट्वीस्ट आ गया है.

Advertisement
Anupamaa 21 June Spoiler: अनुज की ओर बढ़ेंगे अनुपमा के कदम, बा-बापूजी करेंगे हैरान

Anupamaa 21 June Spoiler: 'अनुपमा' की कहानी में इन दिनों काफी धमाल देखने को मिल रहा है. पिछले एपिसोड में हमने देखा कि अधिक, पाखी को चेतावनी देता है कि वो अपनी बेटी ईशानी की कस्टडी अपने पास लेगा. इसके बाद वह शाह हाउस से जाते-जाते अनुज और अनुपमा को फिर साथ आने की सलाह देता है, जिस पर परिवार के कई लोग अपनी सहमती जताते है. इसी के साथ अब कहानी और दिलचस्प होने जारी है.

अनुज को समझाएगी देविका

'अनुपमा' के शुक्रवार के एपिसोड की शुरुआत अनुज और देविका से होगा. जहां देविका कहेगी कि वो अधिक की बातों से सहमत से है. उसे और अनुपमा को फिर एक हो जाना चाहिए. हालांकि, अनुज उससे बिना कुछ कहे वहां से चला जाएगा. देविका को उसकी इस चुप्पी का कारण समझ नहीं आएगा और वह हैरानी से खड़ी अनुज को देखती रहेगी.

अनुपमा संभालेगी खाने की जिम्मेदारी

उधर, अनुपमा ऐंड मौके पर कोई केटरिंग वाला न मिलने पर परेशान होगी. ऐसे में वह फंक्शन में खाना बनाने की जिम्मेदारी खुद ही उठा लेगी. हालांकि, इस दौरान उसे अमेरिका के रेस्टोरेंट में हुआ तमाशा और अपने खाने की बदनामी याद आ जाएगी, लेकिन वह खुद को समझाएगी कि इनमें उसकी कोई गलती नहीं थी, बल्कि उसे अपने स्टाफ पर भरोसा करने का खामियाजा भुगतना पड़ा. इसके बाद अनुपमा हिम्मत करके खाना बनाना शुरू कर देती है और बहुत खुश होती है.

घर से जाने की तैयारी करेंगे बा-बापूजी

दूसरी ओर बा-बापूजी घर से जाने की तैयारी करेंगे और बैग साफ करने की बात करेंगे. तभी डिम्पी आ जाएगी और पूछेगी कि वो क्या कहां जा रहे हैं, लेकिन बा बहाने बना देंगी, लेकिन डिम्पी को एहसास हो जाएगा कि कुछ तो है जो ठीक नहीं है. हालांकि, वह बात को न बढ़ाते हुए बा से अपना हल्दी वाला दुपट्टा लेगी, जिसे देखकर वो बहुत खुश हो जाएगी और बा से कहेगी कि ऐसा तो कोई डिजाइनर भी नहीं बना सकता, क्योंकि उसमें बड़ों का आशीर्वाद नहीं होता.

अनुज देगा अनुपमा को गजरे

वहां, अनुपमा फंक्शन के लिए तैयार होकर आएगी, लेकिन वो अपनी साड़ी की प्लेट्सट से परेशान होगी. ऐसे में अनुज आकर उसकी साड़ी की प्लेट्स ठीक करेगा. अनुपमा उसे देख थोड़ी देर के लिए घबरा जाएगी. इसके बाद अनुज उसे गजरे देगा. अनुपमा गजरा लेकर चली जाएगी. जब वह फंक्शन में आएगी तो उसके बालों में गजरा लगा होगा, जिसे देखकर अनुज बेहद खुश हो जाएगा. उसे लगेगा का अनुपमा भी उसकी ओर बढ़ रही है.

बा करेंगी हैरान

आगे हम देखेंगे कि घर के बच्चे बड़ों के झगड़ों से तंग आकर उदास खड़े होंगे. ऐसे में ब-बापूजी आकर उन्हें मनाएंगे और याद के तौर पर बच्चों के साथ कई फोटोज क्लिक करवाएंगे. फंक्शन शुरू होगा. सभी लोग बा-बापूजी से डिम्पी और टीटू की नजर उतारने के लिए कहेंगे. पहले तो वह मना करेंगे, लेकिन बाद में यह कहते हुए मान जाएंगे कि बच्चों की खुशी के लिए वो कुछ भी करेंगे. इस बात से सभी हैरान रह जाएंगे.

वनराज बढ़ाएगा बापूजी की हिम्मत

इसके बाद बच्चे बा-बापूजी के हाथ से मिठाई खाने की जिद करेंगे, लेकिन वह घबराकर किसी को कुछ नहीं खिला पाएंगे. ऐसे में वनराज आगे आएगा और बापूजी का हाथ पकड़कर बच्चों को मिठाई खिलाएगा. वह पाखी को भी बुलाएगा बापूजी के हाथ से उसे भी मिठाई खिलावाएगा. इस दौरान वनराज की आंखें नम दिखेंगी. वह उनसे बात भी करने की कोशिश करेगा, लेकिन कुछ कह नहीं पाएगा.

ये भी पढ़ें- VIDEO: सोनाक्षी सिन्हा के ससुराल पहुंचे पापा शत्रुघ्न सिन्हा, होने वाले दामाद जहीर इकबाल संग दिए पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})