Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

अंकिता लोखंडे ने पिता के पार्थिव शरीर को दिया कंधा, अंतिम संस्कार में फूट-फूटकर रो पड़ी एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के पिता शशिकांत लोखंडे का निधन हो गया. एक्ट्रेस ने अपने पिता की अंतिम यात्रा में कंधा दिया है. इस दौरान एक्ट्रेस फूट-फूटकर रो पड़ी. 

Advertisement
अंकिता लोखंडे ने पिता के पार्थिव शरीर को दिया कंधा, अंतिम संस्कार में फूट-फूटकर रो पड़ी एक्ट्रेस
Zee Hindustan Web Team|Updated: Aug 13, 2023, 06:12 PM IST

नई दिल्ली: एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे रविवार को अपने पिता शशिकांत लोखंडे के अंतिम संस्कार में गमगीन नजर आईं. फूट-फूटकर रो रही एक्ट्रेस को विक्की जैन ने संभाला.रिपोर्ट्स के मुताबिक, अंकिता के पिता ने शनिवार रात अंतिम सांस ली और उनकी मौत की वजह अभी तक पता नहीं चल पाई है. 

अंकिता लोखंडे के पिता का निधन 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

बॉलीवुड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के पिता शशिकांत लोखंडे का निधन हो गया. एक्टर ने पिता ने शनिवार की रात आखिरी सांस ली. उनकी मौत की वजह का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है. 

ये स्टार्स हुए अंतिम यात्रा में शामिल 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

रविवार को मुंबई के ओशिवारा श्मशान घाट पर अंतिम संस्कार किया गया. श्रद्धा आर्या और कुशाल टंडन सहित टिनसेल टाउन की मशहूर हस्तियां अंकिता के घर उनके पिता को अंतिम सम्मान देने पहुंचीं.

विक्की जैन ने दिया कंधा 
सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो और तस्वीरों में अंकिता के पति विक्की जैन अपने ससुर के पार्थिव शरीर को कंधा देते हुए देखा जा सकता है. वह अपनी पत्नी अंकिता को हिम्मत देते नजर आ रहे हैं.

रोती नजर आईं अंकिता 
एक अन्य वीडियो में विक्की अपनी सास को गले लगाकर हिम्मत देते दिख रहे हैं. बता दें कि अपने पिता के बेहद करीब रहीं अंकिता ने जून में फादर्स डे पर उनके साथ एक इमोशनल वीडियो पोस्ट किया था. वीडियो के साथ, 'पवित्र रिश्ता' फेम अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने लिखा था, ''मेरे पहले हीरो, मेरे डैडी को हैप्पी फादर्स डे.

इनपुट -आईएएनएस 

इसे भी पढ़ें:  YRKKH Upcoming Twist: अभिमन्यु को सजा दिलाएगी अक्षरा, कोर्ट में होंगे आमने-सामने 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})