Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

बिग बॉस हाउस में एक बार फिर अंकिता को आई सुशांस सिंह राजपूत की याद, एक्ट्रेस बोली- मैं बहुत पजेसिव थी


bigg boss 17:  बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे ने एक बार फिर एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजूत को याद किया. एक्ट्रेस ने बोला कि मुझे उसके डांस पार्टनर से जलन हुई थी.   

Advertisement
बिग बॉस हाउस में एक बार फिर अंकिता को आई सुशांस सिंह राजपूत की याद, एक्ट्रेस बोली-  मैं बहुत पजेसिव थी
Zee Hindustan Web Team|Updated: Dec 04, 2023, 02:58 PM IST

नई दिल्ली: कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 17 में एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने उस वक्त को याद किया, जब वह सुशांत सिंह राजपूत के साथ डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा के सीजन 4 में थीं. बिग बॉस घर के गार्डन एरिया में अंकिता ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार से बात कर रही थीं.

अंकिता को सुशांत की आई याद 

इस दौरान अंकिता ने कहा, झलक दिखला जा में टॉप 5 में होने के बाद भी मैं उतनी फोकस्ड नहीं थी. मैं बाहर घूमने निकल जाया करती थी. मैं अक्सर निशांत से कहती कि कॉम्पिटिशन छोड़ो, मेरे साथ बाहर चलो. अभिषेक ने अंकिता से सुशांत सिंह राजपूत के बारे में पूछा, वह कहां तक पहुंचे थे? इस पर अंकिता ने कहा कि वह टॉप 2 पर था.

एक्ट्रेस ने कही ये बात 
उन्होंने आगे कहा, मैंने उससे कहा था कि हार जाना बेटा, अगर तू जीत गया तो बहुत प्रॉब्लम हो जाएगी. उसको शो का पहला 30 (फुल स्कोर) मिला था, जिस वजह से मुझे काफी इश्यू भी हुए थे. मैंने उससे पूछा कि तुमको फुल स्कोर कैसे मिले. ईशा ने अंकिता से सुशांत के डांस पार्टनर के बारे में पूछा.

डांस पार्टनर से हुई थी जलन
अंकिता ने कहा, वह बहुत अच्छी डांसर थीं. एक दिन डांस करते-करते वह उसकी गोद में चढ़ गई. मुझे लगा ओह शिट वो गोद में चढ़ गई. मैं बड़ी पजेसिव थी, अब मैं ठीक हो गई हूं थोड़ा, मतलब नॉर्मल हो गई हूं. पहले मैं बहुत गुस्सा करती थी छोटी-छोटी चीजों पर. अब नहीं होती.

7 साल तक किया डेट 
सुशांत और अंकिता ने पवित्र रिश्ता के सेट पर डेटिंग शुरू की थी. उन्होंने सात साल तक डेट किया और 2016 में अलग हो गए. अभिनेता को 2020 में अपने अपार्टमेंट में मृत पाया गया था.

इनपुट-आईएएनएस 

ये भी पढ़ें- जाह्नवी कपूर ने खूबसूरत लुक में दिखाया सिजलिगं अवतार, बॉसी लुक से जीता दिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})