trendingNow1zeeHindustan2061598
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

फेक MMS लीक मामले में Anjali Arora ने दर्ज कराई FIR, यूट्यूबर्स के खिलाफ लिया एक्शन

सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर अंजलि अरोड़ा फेक MMS लीक वीडियो मामले में एक्शन लिया है. अंजलि ने एफआईआर दर्ज कराी है. मामले की जांच शुरू हो गई है.   

Advertisement
फेक MMS लीक मामले में Anjali Arora ने दर्ज कराई FIR, यूट्यूबर्स के खिलाफ लिया एक्शन

नई दिल्ली: कच्चा बादाम गर्ल अंजलि अरोड़ा की सोशल मीडिया पर काफी लंबी फैन फॉलोइंग हैं. सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर को कई बार आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है. पिछले साल अंजलि का एक वीडियो लीक हुआ था, जिसके बाद उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था. अंजलि ने उस वीडियो को फेक बताया था. 

अंजलि ने दर्ज कराई FIR 

अंजलि ने फेक MMS लीक वीडियो मामले में एक्शन लिया है. अंजलि ने एफआईआर दर्ज कराी है. मामले की जांच शुरू हो गई है. अंजलि ने सोशल मीडिया पर इसे कंफर्म करते हुए लिखा- भगवान के घर देर है अंधेर नहीं.  मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान अंजलि ने कहा- हां ये सच है लेकिन मैं आपसे रिक्वेस्ट करती हूं कि आप मेरी पीआर टीम से बात करें. वो आपको पूरी डिटेल्स देंगे. अंजलि की पीआर टीम ने बताया है कि न्यूज सच है.  

अंजलि अरोड़ा की लंबी फैन फॉलोइंग 
अंजलि अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 13 मिलियन फॉलोअर्स हैं. अंजलि की रील्स अक्सर सोशल मीडिय र वायरल रहते हैं. अंजलि के फैंस उनकी फोटो-वीडियो को काफी पसंद करते हैं. 

मुनव्वर फारूकी संग बॉन्डिंग 
अंजलि कंगना रनौत के शो लॉकअप का भी हिस्सा रह चुकी हैं. इस शो में अंजलि को लेकर काफी खबरें आई थी. शो में अंजलि और मुनव्वर की काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली थी. अंजलि ने हाल ही में 4 करोड़ का घऱ खरीदा है. अंजलि ने अपने घर की इनसाइड फोटो भी शेयर की थी. 

इसे भी पढ़ें- 'एक शहर जो कभी सोता नहीं', न्यूयोर्क टाइम्स स्क्वायर पर दिखा मैरी क्रिसमस का शानदार ट्रेलर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})