trendingNow1zeeHindustan1998996
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

'एनिमल' स्टार रश्मिका मंदाना के लिए खास है 'गीतांजलि' का किरदार, दर्शकों को कहा थैंक्यू

Rashmika Mandanna: रश्मिका मंदाना एनिमल फिल्म में गीतांजलि के किरदार को निभारकर दर्शकों के दिल पर छा गई हैं. एक्ट्रेस ने कहा कि यह किरदार मेरे दिल के बहुत करीब है.

Advertisement
'एनिमल' स्टार रश्मिका मंदाना के लिए खास है 'गीतांजलि' का किरदार, दर्शकों को कहा थैंक्यू

नई दिल्ली: Rashmika Mandanna: नेशनल क्रश के रूप में भी जानी जाने वाली रश्मिका मंदाना इन दिनों 'एनिमल' को लेकर सुर्खियों में हैं. संदीप रेड्डी के निर्देशन में बनी ये फिल्म हाल में रिलीज हुई है और जिसे ब्लॉकबस्टर घोषित कर दिया गया है। इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस को खूब प्यार मिला है.

फिल्म में रश्मिका मंदाना और रणबीर कपूर के बीच की केमिस्ट्री को दर्शकों ने हैशटैग - RaRa के साथ सराहा है. यह सही बात है कि कोई भी गीतांजलि के किरदार को उस तरह से नहीं कर पाएगा जिस तरह से रश्मिका ने निभाया हैं.

ऐसे में रश्मिका ने कहा, “माई लव्स. पिछले कुछ दिन मुझे एनिमल के लिए मिले प्यार से बहुत अभिभूत कर देने वाले रहे हैं.. यह समझाया नहीं जा सकता है. धन्यवाद. एक कलाकार के तौर पर गीतांजलि मेरे लिए बहुत खास किरदार है. उसकी ताकत उसकी सबसे अच्छी क्वालिटी है, और मुझे उसका किरदार निभाना बहुत पसंद आया। मैं एनिमल की पूरी टीम के साथ सेट पर बिताए पलों को हमेशा याद रखूंगी..”

इस बीच वह अपने अपकमिंग थ्रिलर प्रोजेक्ट 'द गर्लफ्रेंड' की लोकेशन्स शूट्स में भी बिजी हैं, जो शानदार प्रदर्शन देने के लिए उनके समर्पण को दिखाता है. फिल्मों की बात करें तो रश्मिका के पास परियोजनाओं की एक रोमांचक सीरीज है, जिसमें 'द गर्लफ्रेंड', 'डी -51' और बहुप्रतीक्षित, 'पुष्पा 2- द रूल' शामिल है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17: सलमान खान के शो में एंट्री लेने जा रहा है ये कोरियन सिंगर, देखते रह जाएंगे घरवाले

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})