Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

एनिमल फिल्म में इंटीमेट सीन पर तृप्ति डिमरी के पैरेंट्स का रिएक्शन, बोलें- तुम्हें ऐसा...

तृप्ति डिमरी का फिल्म में सीन कुछ मिनटो के लिए था लेकिन एक्ट्रेस ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया. वहीं एक्ट्रेस ने बताया है कि इंटीमेट सीन पर उनके माता-पिता का रिएक्शन कैसा था.   

Advertisement
एनिमल फिल्म में इंटीमेट सीन पर तृप्ति डिमरी के पैरेंट्स का रिएक्शन, बोलें- तुम्हें ऐसा...
Zee Hindustan Web Team|Updated: Dec 10, 2023, 03:03 PM IST

नई दिल्ली: तृप्ति डिमरी का फिल्म में सीन कुछ मिनटो के लिए था लेकिन एक्ट्रेस ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया. फिल्म में रणबीर कपूर के साथ उनके कई इंटीमेट सीन सुर्खियों में बने हुए है. एक्ट्रेस ने अपने इंटीमेट सीन पर माता पिता का रिएक्शन बताया है कैसा था. 

बटोरी वाहवाही 
कला और बुलबुल फिल्म में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकीं तृप्ति डिमरी के करियर के लिए 'एनिमल' किसी टर्निंग पॉइंट से कम नहीं है. फिल्म में तृप्ति लीड रोल में नहीं इसके बाद भी एक्ट्रेस ने वाहवाही बटोरी है. रणबीर कपूर संग उनके इंटीमेट सीन ने हर किसी को हैरान कर दिया था. इतना ही उनके माता-पिता भी हैरान रह गए. 

तृप्ति डिमरी के पैरेंट्स का रिएक्शन 
मीडिया से बातचीत में तृप्ति ने बताया कि रणबीर कपूर के साथ उनके इंटीमेट सीन को देखकर माता-पिता हैरान रह गए थे. तृप्ति ने कहा- मेरे पैरेंट्स शॉक रह गए थे. उन्होंने कहा हमने फिल्मों में कभी भी ऐसा कुछ नहीं देखा और आपने यह कर दिखाया. उन्हें उस सीन से उबरने में थोड़ा समय लगा. वह मेरे साथ हमेशा स्वीट थे उन्होंने कहा आपको यह नहीं करना चाहिए था, पर कोई बात नहीं. हम माता-पिता के रूप में बिल्कुल ऐसा महसूस करते हैं. 

तृप्ति डिमरी करियर 
तृप्ति डिमरी ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म लैला मजनू से किया था. फिल्म बुलबुल और कला में उन्होंने अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीत लिया. डिमरी की फिल्मों को ओटीटी पर काफी पसंद किया गया. एनिमल में पहली बार तृप्ति को सिल्वर स्क्रीन पर मौका मिला. 

ये भी पढ़ें- संगीत सेरेमनी में Sanya Malhotra ने ढाया कहर, शाहरुख खान के इस गाने पर जमकर थिरकीं एक्ट्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})