trendingNow1zeeHindustan1900122
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Ranbir Kapoor ED Summon: मुश्किलों में फंसे रणबीर कपूर, जानिए किस मामले में ED ने भेजा समन

Ranbir Kapoor ED Summon: रणबीर कपूर इस समय मुश्किलों में फंसे नजर आ रहे हैं. हाल ही में उन्हें प्रवर्तन निदेशालय ने समन जारी किया है. बताया जा रहा है कि इस केस में 14 अन्य हस्तियों को भी समन भेजा गया है.

Advertisement
Ranbir Kapoor ED Summon: मुश्किलों में फंसे रणबीर कपूर, जानिए किस मामले में ED ने भेजा समन

नई दिल्ली: Ranbir Kapoor ED Summon: बॉलीवुड के हैंडसम हंक रणबीर कपूर अक्सर अपनी फिल्मों के कारण तो चर्चा में रहते हैं, लेकिन इस बार एक्टर मुश्किलों में फिरे नजर आ रहे हैं. दरअसल, रणबीर को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने समन जारी किया है. उन्हें यह समन महादेव बुक ऑनलाइन बेटिंग ऐप मामले में दिया गया है. जल्द ही इस केस में अब रणबीर से पूछताछ की जा सकती है.

रणबीर कपूर सहित कई हस्तियों के नाम आ चुके हैं सामने

बताया जा रहा है कि बेटिंग मामले में रणबीर का नाम इसलिए सामने आया, क्योंकि कुछ समय पहले वह महादेव ऑनलाइन गेमिंग ऐप के आरोपी सौरभ चंद्राकर की शादी में शरीक हुए थे. सौरभ पर आरोप है कि वह हवाला के जरिए मशहूर हस्तियों को पैसे देते हैं. बता दें कि रणबीर से पहले इस मामले में सनी लियोनी से लेकर नेहा कक्कड़ तक कुल 14 बॉलीवुड हस्तियों के नाम भी सामने आ चुके हैं.

सौरभ की शादी में पहुंचे थीं तमाम हस्तियां 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सौरभ चंद्राकर ने इसी साल फरवरी में  शादी की है, जिसमें रणबीर कपूर के अलावा भी तमाम बॉलीवुड हस्तियां शामिल हुई थीं. इस दौरान सितारों ने जबरदस्त परफॉर्मेंस से समां बांध दिया था. बताया जाता है कि सौरभ ने दुबई में 200 करोड़ रुपये के खर्च में ग्रैंड शादी की थी.

इस फिल्म में दिखेंगे रणबीर कपूर

दूसरी ओर रणबीर कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो फिलहाल एक्टर अपनी अगली मोस्ट अवेटेड फिल्म 'एनिमल' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. कुछ समय पहले ही इस फिल्म का जबरदस्त टीजर रिलीज कर दर्शकों के बीच बेसब्री बढ़ा दी है. रणबीर की इस फिल्म में अनिल कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना जैसे सितारे भी लीड रोल्स में नजर आ रहे हैं. यह फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए बिल्कुल तैयार है.

ये भी पढ़ें- Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा का दर्द देख आंखें हो जाएंगी नम, अनुज देगा समर की मौत की खबर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})