trendingNow1zeeHindustan1997489
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Bobby Deol का एंट्री सॉन्ग सोशल मीडिया पर काट रहा बवाल, जाने वायरल गाने Jamal kudu के बारे में

Bobby Deol Entry Song: एनिमल फिल्म इस बीच हर तरफ चर्चा में बनी हुई है. बॉबी देओल का एंट्री सॉन्ग भी सोशल मीडिया पर खूब धमा मचा रहा है. इस बीच मेकर्स ने वायरल गाने का फुल वर्जन जमाल कुडू रिलीज कर दिया है. 

Advertisement
Bobby Deol का एंट्री सॉन्ग सोशल मीडिया पर काट रहा बवाल, जाने वायरल गाने Jamal kudu के बारे में

 

नई दिल्ली: Bobby Deol Entry Song: रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर 'एनिमल' कलाकारों की एक्टिंग के साथ-साथ अपने साउंडट्रैक के लिए भी चर्चा में है. संदीप रेड्डी वांगा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में परफॉर्मेंस के अलावा गानों ने भी दर्शकों को काफी इंप्रेस किया है. फिल्म रिलीज के बाद से ही बॉबी देओल का एंट्री सीन और बैग्राउंड म्यूजिक सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींच रहा है. आइए जानते हैं गाने के बारे में.

रिलीज हुआ बॉबी का एंट्री सॉन्ग

एनिमल फिल्म में बॉबी देओल के किरदार का नाम अबरार बताया जा रहा है. फिल्म में जब अबरार के किरदार की एंट्री होती है तब एक गाने का मुखड़ा प्ले होता है, 'जमाल कुडू'. जब से फिल्म एनिमल रिलीज हुई है, तब से बॉबी देओल को चाहने वालों में इस गाने को लेकर एक अलग तरह का उत्साह देखने को मिल रहा है. लोगों में यह जानने की उत्सुकता थे कि आखिर ये पूरा गाना कैसा है? इसके बोल कैसे हैं. हालांकि मेकर्स ने अभी तक इसे पूरे गाने के साथ रिलीज नहीं किया था. बुधवार 6 दिसंबर को 'एनिमल' का ये लेटेस्ट सॉन्ग रिलीज कर दिया गया है. इस ट्रेडिशनल ईरानी गाने जमाल कुडू को कोरस में गाया गया है. फीमेल कोरस में एनिमल के इस गाने को शबीना, आभिक्य, ऐश्वर्या दसरी और मेघना नायडू ने अपनी आवाज दी है.

सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा एंट्री सॉन्ग

'एनिमल' फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज के बाद से ही हर तरफ छाया हुआ है. फिल्म में बॉबी देओल का एंट्री सॉन्ग फैंस के दिलों में बस गया है हर कोई इस गाने पर रील्स बना रहा है. इस फिल्म में बॉबी देओल की शानदार एक्टिंग और धमाकेदार एंट्री ने हर किसी का दिल जीत लिया है. इससे ये अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है कि एनिमल में बॉबी देओल की एक्टिंग के साथ-साथ उनका एंट्री सॉन्ग फैंस की पहली पसंद बना हुआ है.

बॉबी देओल का एंट्री सॉन्ग कहां से आया?

फिल्म एनिमल में बॉबी देओल की एंट्री में जो गाना बजाया गया था उसका नाम 'जमाल जमालू' है. यह एक पुराना ईरानी गाना है और अनुमान लगाया जा रहा है कि इस गाने को खतरेह ग्रुप ने कंपोज किया है. गाने का मतलब है, ओह माय क्यूटी, डोंट प्ले विद माई हार्ट, तुम जा रहे हो, सफर पर निकल रहे हो और मैं पागल हो रहा हूं...माय डियर...माय डियर! जमाल जमालू के अलावा फिल्म की शुरुआत रोजा (1992) के ए आर रहमान के गाने 'दिल है छोटा सा' के म्यूजिकल से होती है.

ये भी पढ़ें- KBC में Suhana Khan ने अमिताभ बच्चन के आगे रखी ऐसी डिमांड, एक्ट्रेस ने कहा- 'मैं आपको याद दिलाना चाहती हूं कि...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})