trendingNow1zeeHindustan1792130
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Aditya Roy Kapur के साथ लॉन्ग ड्राइव पर निकली अनन्या पांडे, फेस छुपाती आई नजर

Aditya-Ananya: बी टाउन में इन दिनों नए लव वर्ड अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर की चर्चा हर तरफ हो रही हैं, जिनकी रोज एक नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. एक फिर दोनों को कार में स्पॉट किया  गया.

Advertisement
Aditya Roy Kapur के साथ लॉन्ग ड्राइव पर निकली अनन्या पांडे, फेस छुपाती आई नजर

नई दिल्ली: Aditya-Ananya: आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) इन दिनों सुर्खियों में हैं. दोनों के डेट करने की खबरें काफी समय से चल रही थीं. लेकिन कुछ समय पहले स्पेन से वायरल हुई तस्वीरों ने उनके रिश्ते पर मुहर लगा दी. अब एक बार फिर कपल की नई तस्वीर सामने आई है. दोनों साथ में कार में बैठे नजर आ रहे हैं.

लॉन्ग ड्राइव पर निकला कपल

अनन्या और आदित्य रॉय कपूर को बीते दिन कार में स्पॉट किया गया. जहां दोनों पैपराजी के कैमरे में कैद हो गए. इस दौरान अनन्या आदित्य रॉय कपूर को देखते हुए मुस्कुराती दिखीं. वहीं उन्होंने अपने चेहरे पर हाथ रखा हुआ है. अनन्या कैमरे से अपना चेहरा छुपाने की कोशिश करती नजर आ रही थीं, वहीं आदित्य हंसते हुए नजर आ रहे थे. दोनों ने कैजुअल लुक कैरी किया था.

पहले भी वायरल हुई थी फोटोज

यह पहली बार नहीं है जब दोनों की फोटोज सामने आई हो. बता दें कि कुछ दिन पहले भी कपल की कुछ फोटोज सामने आई थीं, जिसमें आदित्य ब्लू कलर की डार्क शर्ट पहने नजर आ रहे थे और लॉन्ग गाउन में नजर आ रही थी.

फोटो देखकर लग रहा था कि दोनों को बात करते हुए किसी ने पहचान लिया था और ये कैंडिड फोटो क्लिक कर ली.

करण जौहर के शो में हुआ था खुलासा

आदित्य और अनन्या के डेटिंग की खबरें कृति सेनन की दिवाली पार्टी में से शुरु हो गई थी, जब दोनों को साथ देखा गया था. उसके बाद से दोनों कई बार साथ में स्पॉट हो चुके हैं. उसके बाद कॉफी विद करण 7 में करण जौहर ने अनन्या से आदित्य के बारे में पूछा था. वहीं हाल में रणबीर कपूर ने भी हिंट दिया था कि आदित्य को A नाम की लड़की काफी पसंद है.

इसे भी पढ़ें: Himesh Reshammiya Birthday: जब आशा भोसले हिमेश रेशमिया को मारना चाहती थीं तमाता , इस बात से हो गईं थीं बेहद खफा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})