trendingNow1zeeHindustan2004569
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Kho Gaye Hum Kahan Trailer: अनन्या पांडे स्टारर 'खो गए हम कहां' का ट्रेलर हुआ रिलीज, इस दिन स्ट्रीम होगी फिल्म

Kho Gaye Hum Kahan Trailer: सिद्धांत चतुवेर्दी, अनन्या पांडे और आदर्श गौरव स्टारर 'खो गए हम कहां' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म 26 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने वाली है.  

Advertisement
Kho Gaye Hum Kahan Trailer: अनन्या पांडे स्टारर 'खो गए हम कहां' का ट्रेलर हुआ रिलीज, इस दिन स्ट्रीम होगी फिल्म

नई दिल्ली:Kho Gaye Hum Kahan Trailer: आदर्श गौरव, अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुवेर्दी की आने वाली फिल्म 'खो गए हम कहां' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. डिजिटली करण पर बेस्ड फिल्म की कहानी का ट्रेलर  तीन सबसे अच्छे दोस्तों की लाइफ को दिखाता है, जो काफी उतार-चढ़ाव से गुजर रही है.

ट्रेलर हुआ रिलीज

अर्जुन वरैन सिंह के निर्देशन में बनी 'खो गए हम कहां' तीन दोस्तों की स्टोरी है. ट्रेलर में आप देखेंगे कि कैसे तीन दोस्तों की कहानी सोशल मीडिया के ईर्द-गिर्द घुमती है. यह फिल्म आज की जनरेशन को दर्शाती है. फिल्म का प्रीमियर 26 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर होने जा रहा है. 

ओटीटी पर रिलीज हो रही है फिल्म

'खो गए हम कहां' के ट्रेलर में रोमांस के साथ खूब सारा ड्रामा भी देखने को मिलने वाला है.फिल्म में आदर्श गौरव, अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुवेर्दी के अलावा कल्कि कोचलिन, आन्या सिंह, रोहन गुरबक्सानी, विजय मौर्य, दिव्या जगदाले, राहुल वोहरा और सुचित्रा पिल्लई भी हैं.

फरहान अख्तर की है फिल्म

'खो गए हम कहां' 26 दिसंबर, 2023 को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी. एक्सेल एंटरटेनमेंट के रितेश सिधवानी, फरहान अख्तर, टाइगर बेबी की रीमा कागती और जोया अख्तर द्वारा निर्मित यह फिल्म आज की जनेशन का सोशल मीडिया एडिक्श दर्शाती नजर आने वाली है.

ये भी पढ़ें- Dilip Kumar Birth Anniversary: फिल्मी दुनिया पर राज करने के बावजूद इस बात से परेशान रहते थे दिलीप कुमार...

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})