trendingNow1zeeHindustan2326516
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Ananya Pandey बनी मासी, एक्ट्रेस की कजिन बहन Alanna Panday ने बेबी बॉय को दिया जन्म

Alanna Panday Baby Boy: सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और अनन्या पांडे की चचेरी बहन अलाना पांडे मां बन गई हैं. अलाना पांडे और इवोर मैकक्रे बेटे के माता-पिता बन चुके हैं.

Advertisement
Ananya Pandey बनी मासी, एक्ट्रेस की कजिन बहन Alanna Panday ने बेबी बॉय को दिया जन्म

नई दिल्ली:Alanna Panday Baby Boy: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे मासी बन गई हैं. अनन्या की कजिन अलाना पांडे ने बेटे को जन्म दिया हैं. इस साल के शुरुआत में अलाना ने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था. इतना ही नहीं मुंबई में पांडे फैमिली ने अलाना का धूमधाम से बेबी शॉवर किया था. वहीं अब अलाना ने सोशल मीडिया पर मां बनने के बाद फैंस के साथ गुड न्यूज शेयर की है.

अलाना ने बेटे संग वीडियो किया शेयर

सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अलाना पांडे मां बन गई हैं. उन्होंने और उनके पति इवोर मैक्रे ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर खुशखबरी शेयर की है.  अलाना ने अपने नन्हे प्रिंस की झलक भी अपने फैंस के साथ शेयर की है. इस वीडियो की शुरुआत अलाना के पति इवोर मैक्रे से होती है, जो बेड पर बैठे दिखते हैं. तभी अलाना अपने बेटे को गोद में लिए बेड पर आकर बैठती है और दोनों एक-दूसरे को लिप किस करते हैं. इकैप्शन में लिखा- हमारा नन्हा शहजादा यहां है.

खुशी से पागल हुईं अनन्या

अनन्या ने अलाना की वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- मेरा ब्यूटीफुल बेबी बॉय भांजा ये रहा. अनन्या के पोस्ट से उनकी खुशी समझी जा सकती है. बता दें कि अनन्या अपने भांजे के लिए काफी एक्साइटेड थी. अब एक्ट्रेस उससे मिलने का वेट नहीं कर पा रही हैं.

बॉलीवुड सितारों ने दी बधाई

अलाना के पोस्ट पर बॉलीवुड सेलेब्स उन्हें बधाई दे रहे हैं. आलिया कश्यप ने लिखा- ओह माई गॉड. आप दोनों को बधाई. बिपाशा बसु ने भी दोनों को बधाई दी है. वहीं अलाना के फैंस भी उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं. बता दें कि अलाना पांडे एक सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 1.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

ये भी पढ़ें-  Jagdeep Death Anniversary: होने वाली बहू की बहन नाजिमा पर जब जगदीप का फिसला दिल, उम्र में 33 साल का था फासला

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})