trendingNow1zeeHindustan1843699
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

आदित्य रॉय कपूर संग घूमने निकलीं अनन्या पांडे, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर इन दिनों अपने अफेयर को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इसी बीच अनन्या पांडे और आदित्य को एक साथ एयरपोर्ट पर देखा गया है. 

Advertisement
आदित्य रॉय कपूर संग घूमने निकलीं अनन्या पांडे, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

नई दिल्ली: अपने रिश्ते की अफवाहों को हवा देते हुए, अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर को एक बार फिर मुंबई एयरपोर्ट पर साथ देखा गया. ऐसा लगता है कि अनन्या और आदित्य एक और वेकेशन के लिए जा रहे हैं. उन्हें एयरपोर्ट के डिपार्चर एरिया में देखा गया. पैपराजी द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में, अनन्या वाइट टैंक टॉप में नजर आई, उन्होंने इसे ऑलिव ग्रीन कार्गो पैंट और वाइट स्नीकर्स के साथ अपने लुक को पूरा किया. 

साथ में दिखे अनन्या और आदित्य

साथ ही बड़े ट्रांसपेरेंट एविएटर्स, ब्रेसलेट और नेक चेन भी पहना. नो-मेकअप लुक के साथ उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ रखा था और एक टोट बैग कैरी किया हुआ था. दूसरी ओर, आदित्य ग्रीन और ब्लू कलर की चेकदार शर्ट में बेहद हैंडसम लग रहे थे. इसे उन्होंने ग्रे पैंट और व्हाइट स्नीकर्स के साथ पेयर किया था. उन्होंने ब्लैक सनग्लासेस के साथ लुक को पूरा किया.

एक साथ आए थे नजर 
जुलाई में, अनन्या और आदित्य को पुर्तगाल के लिस्बन में एक रेस्तरां में एक-दूसरे के साथ बातचीत करते हुए देखा गया था. उन्हें स्पेन की सड़कों पर एक साथ घूमते हुए भी देखा गया था, जहां आदित्य ने पीछे से अनन्या को हग किया हुआ था. वे वहां एक रॉक कॉन्सर्ट में भी शामिल हुए थे.

वर्कफ्रंट 
वर्कफ्रंट की बात करें तो, अनन्या के पास विक्रमादित्य मोटवाने की अनटाइटल्ड साइबर क्राइम थ्रिलर है. उनके पास फरहान अख्तर की 'खो गए हम कहां' और वेब-सीरीज 'कॉल मी बे' भी है. आदित्य को आखिरी बार क्राइम थ्रिलर सीरीज 'द नाइट मैनेजर पार्ट 2' में शान सेनगुप्ता के रूप में देखा गया था. उनके पास अनुराग बसु की 'मेट्रो.. इन दिनो' भी है.

इनपुट-आईएएनएस 

इसे भी पढ़ें: इस साउथ सुपरस्टार की दीवानी हैं आलिया भट्ट्, ट्वीट कर कही ये बड़ी बात 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})