trendingNow1zeeHindustan1955074
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

फेस्टिवल सीजन में अनन्या पांडे पर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, साड़ी में भी दिखाया हॉट अवतार

Ananya Panday Photos: अनन्या पांडे ने एक बार फिर अपनी किलर अदाओं से इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. लेटेस्ट फोटोज में एक्टेस सीक्वेंस वाली साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं, जिसमें उन्होंने हॉटनेट का तड़का लगाया है.  

Advertisement
फेस्टिवल सीजन में अनन्या पांडे पर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, साड़ी में भी दिखाया हॉट अवतार

नई दिल्ली: अनन्या पांडे (Ananya Panday) अपनी फिल्मों को लेकर तो अक्सर चर्चा में रहती ही हैं. इसके अलावा वह अपनी लव लाइफ और किलर लुक्स के कारण भी इन दिनों सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. लगभग हर दिन अनन्या का एक नया स्टाइलिश अवतार देखने को मिल जाता है. अब फिर से एक्ट्रेस ने इंटरनेट का पारा हाई करते हुए अपनी ग्लैमरस अदाएं दिखाई हैं. इर बार अनन्या ने एथनिक लुक में भी बोल्डनेस का तड़का लगाया है.

अनन्या पांडे ने फ्लॉन्ट की किलर अदाएं

अनन्या ने कुछ देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ फोटोज शेयर की हैं. यहां एक्ट्रेस हैवी सीक्वेंस वाली पीच शेड की डिजाइनर साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya (@ananyapanday)

इसके साथ उन्होंने ऑफ स्लीव्स ब्लाइज कैरी किया है. अनन्या ने इस आउटफिट को बहुत ग्रेसफुली कैरी कर किलर पोज दिए हैं.

बेहद हॉट दिख रही हैं अनन्या पांडे

अनन्या पांडे ने अपने इस लुक को सटल शाइनी बेस, ग्लॉसी ब्राउन लिप्स और स्मोकी आई मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा है. वहीं, एक्सेसरीज के तौर पर अनन्या ने कानों में डायमंड ईयररिंग्स कैरी किए हैं. इस स्टाइलिश एथनिक लुक में अनन्या बेहद हॉट और खूबसूरत दिख रही हैं. फैंस की नजरें तो उन पर टिकी रह गई हैं.

फिदा हुए लोग

अनन्या का ये हॉट लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. फैंस ने उनकी तारीफों के पुल बांधते हुए खूब कमेंट्स भी करने शुरू कर दिए हैं. कुछ ही देर में अनन्या की फोटोज पर लाखों लाइक्स भी आ चुके हैं, जो हर मिनट तेजी से बढ़ते ही जा रहे हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी अनन्या पांडे

दूसरी ओर अनन्या के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनके पास कई प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में हैं. जल्द ही एक्ट्रेस 'खो गए हम कहां' टाइटल से बन रही फिल्म में नजर आने वाली हैं. इसके बाद उन्हें 'कंट्रोल' और 'शंकरा' जैसी फिल्मों में भी देखा जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- दिवाली पर उर्फी जावेद के लुक ने उड़ाए होश, ऐसी पैंट पहन पहुंच गईं एयरपोर्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})