trendingNow1zeeHindustan1933727
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

VIRAL VIDEO: आदित्य रॉय कपूर की बाहों में दिखीं अनन्या पांडे, सरेआम इश्क फरमाते आए नजर

Ananya Panday Aditya Roy Kapur Romantic video: कहते हैं कि इश्क और मुश्क छिपाए नहीं छिपते, ऐसा ही कुछ अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर के साथ भी हो रहा है. दोनों बेशक अपने रिश्ते का खुलासा ना करें, लेकिन इनका प्यार जगजाहिर हो ही जाता है.  

Advertisement
VIRAL VIDEO: आदित्य रॉय कपूर की बाहों में दिखीं अनन्या पांडे, सरेआम इश्क फरमाते आए नजर

नई दिल्ली: अनन्या पांडे (Ananya Panday) और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) के रिलेशनशिप को लेकर लंबे समय से खबरें आ रही हैं. दोनों को अक्सर एक दूसरे के साथ वक्त बिताते हुए देखा जाने लगा है, हालांकि, दोनों में से किसी ने अपने इस रिश्ते को लेकर आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की है, लेकिन इस बार आदित्य और अनन्या का एक ऐसा वीडियो वायरल होने लगा है, जो इनके रिश्ते को कंफर्म करने के लिए काफी है.

आदित्य के कंधे पर सिर रखे दिखीं अनन्या पांडे

शुक्रवार की रात अनन्या और आदित्य एक रेस्टोरेंट के बाहर दिखाई दिए. अनुमान लगाया जा रहा था कि दोनों डिनर डेट के लिए पहुंचे हैं. अब रेस्टोरेंट के अंदर का एक वीडियो सामने आ गया है. इसमें रुमर्ड कपल ब्लैक ऑउटफिट में ट्विनिंग करते दिखाई दे रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

वीडियो में देखा जा सकता है कि आदित्य और अनन्या किसी से बातचीत कर रहे हैं. इस दौरान अनन्या ने आदित्य का हाथ पकड़ा हुआ है और उनके कंधे पर सिर रखकर खड़ी हैं.

खूब वायरल हो रहा है वीडियो

अब अनन्या और आदित्य का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया वायरल होने लगा है. इस वीडियो के देखने के बाद तो कम से कम कहा जा सकता है कि दोनों वाकई एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों यहां साथ में बहुत खुश भी दिख रहे हैं. इनके चाहने वाले भी इस वीडियो को देखकर बहुत खुश हैं.

पिछले साल से आ रही हैं खबरें

गौरतलब है कि लंबे समय से अनन्या और आदित्य के रिलेशनशिप में होने की खबरें सामने आ रही हैं. ये उस समय जब पिछले साल कृति सेनन के घर दिवाली पार्टी में दोनों साथ नजर आए. इसके अलावा ‘कॉफी विद करण 7’ (Koffee With Karan 7) में इनके रिश्ते को लेकर काफी हिंट दिए गए थे. इसके बाद से ही अनन्या-आदित्य को कई जगहों पर साथ देखा गया है. खैर, फैंस को अब इनके रिलेशनशिप की आधिकारिक पुष्टि का इंतजार है.

ये भी पढ़ें- Aashka Goradia Baby Boy: आशका गोराडिया ने दिखाई नन्हे शहजादे की झलक, नाम का खुलासा करते हुए दी खुशखबरी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})