trendingNow1zeeHindustan1390479
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

अमिताभ बच्चन के 80वें जन्मदिन पर आनंद पंडित ने लिया ये संकल्प, फैंस ने बांधे तारीफों के पुल

11 अक्टूबर 2022 को अमिताभ 80 साल के हो गए हैं. बिग बी पिछले पांच दशकों से लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं. अमिताभ के 80वें जन्मदिन को उनके दोस्त और निर्माता आनंद पंडित एक विशेष भाव के साथ मनाना चाहते हैं. 

Advertisement
अमिताभ बच्चन के 80वें जन्मदिन पर आनंद पंडित ने लिया ये संकल्प, फैंस ने बांधे तारीफों के पुल

नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का आज जन्मदिन है. 11 अक्टूबर 2022 को अमिताभ 80 साल के हो गए हैं. बिग बी पिछले पांच दशकों से लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं. उन्होंने अब तक कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. अमिताभ के 80वें जन्मदिन को उनके दोस्त और निर्माता आनंद पंडित एक विशेष भाव के साथ मनाना चाहते हैं. 

80वां जन्मदिन मना रहे हैं अमिताभ

ऐसे में उन्होंने पूरे मुंबई और गुजरात में अनाथालयों में 8000 भोजन वितरित करने का संकल्प लिया है. वह मुंबई में वरिष्ठ नागरिकों और बच्चों को 800 श्रवण यंत्र भी दान करेंगे. उन्होंने कहा, 'ऐसे समय में जब अधिकांश लोग अपने श्रम के फल का आनंद लेने के लिए संतुष्ट होंगे. श्री बच्चन एक अभिनेता के रूप में अपनी शक्तियों के चरम पर हैं और अपने लाखों प्रशंसकों के दिलों में विस्मय करना जारी रखते हैं'.

आनंद पंडित ने कही ये बात

वह आगे कहते हैं, 'इतनी खुशी और भव्यता के साथ पृथ्वी के चारों ओर आठ परिक्रमाएं पूरी करना कोई छोटा मील का पत्थर नहीं है और मैं इस महत्वपूर्ण दिन को मनाने के लिए एक विशेष करना चाहता था'. बिग बी के जन्मदिन को खास बनाने के लिए पंडित ने जरूरतमंदों को वितरित करने और दान करने का संकल्प लिया है. 

फैंस जमकर कर रहे हैं तारीफ

उन्होंने आगे कहा, 'एक प्रशंसक के रूप में मैंने बच्चन की हर फिल्म को बड़े पर्दे पर देखा और फिर उनके साथ दो फिल्मों में काम करने का सौभाग्य मिला. मैंने उन्हें देखकर जो सीखा है, वह यह है कि मनुष्य के पास न केवल असाधारण सफलता हासिल करने की अपार शक्ति है. खुद को बल्कि दूसरों को भी बड़े सपने देखने और अकल्पनीय गौरव हासिल करने के लिए प्रेरित करने के लिए'.

ये भी पढे़ं- Birthday Wishes: 80 साल के हुए अमिताभ बच्चन, पीएम मोदी समेत इन दिग्गजों ने दी बधाई

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})